एडीओ की लाइसेंसी पिस्‍टल से गोली मारकर बेटे ने दी जान, कोटा में कर रहा था आइआइटी की कोचिंग

सहायक विकास अधिकारी (एडीओ) के बेटे ने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वह कोटा में आइआइटी की कोचिंग कर रहा था और इन दिनों घर पर था। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला और मर्चरी भिजवाया।

मेlहायक विकास अधिकारी (एडीओ) के बेटे ने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वह कोटा में आइआइटी की कोचिंग कर रहा था और इन दिनों घर पर था। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला और मर्चरी भिजवाया। इधर, आत्‍महत्‍या की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है।

मेडिकल थाना क्षेत्र के मंशा देवी मंदिर रोड स्थित रजपुरा ब्लाक कार्यालय परिसर में एडीओ पंचायत पवन कुमार स्वजन संग रहते है। वह हस्तिनापुर में तैनात हैं और दो माह से निलंबित चल रहे है। वह मूल रूप से चंद्रलोक कालोनी खुर्जा, बुलंदशहर के रहने वाले हैं। करीब 12 साल से इसी परिसर में रह रहे हैं। उनका बेटा वंश प्रताप राजस्थान के कोटा में आइआइटी की कोचिंग करता था। लाकडाउन के चलते वंश फिलहाल मेरठ आया हुआ था। मंगलवार शाम वंश ने कमरे में बंद होकर पिता की लाइसेंसी पिस्टल से कनपटी पर गोली मार ली। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस मामले में अभी यह जानकरी नहीं हो पाई है कि उसने खुदकुशी क्‍यों की। पुलिस ने बताया कि परिजनों से बात की जाएगी। अभी तक इस मामले में जांच चल रही है। पूछताछ के बाद जानकारी ली जाएगी कि आत्‍महत्‍या करने के पीछे का कारण क्‍या था। पुलिस ने बताया कि शव का पोस्‍मार्टम कराने के लिए भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button