समाजवादियों ने लिया बदला ! पीएम मोदी के काफिले के सामने काला झंडा लेकर कूदा सपाई

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने वाराणसी में लोगों को संबोधित भी किया। लेकिन इस यात्रा के दौरान नरेंद्र मोदी के काफिले के पास एक युवक काला झंडा लेकर पहुंच गया। यह कोई आम आदमी नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी का एक कार्यकर्ता था। जिसके बाद वहां मौजूद नरेंद्र मोदी के लिए लगाई गई पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जंगमबाडी मथ में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के हेलीपैड जा रहे थे। जहां रास्ते में रविदास गेट के पास एक युवक काला झंडा लेकर अचानक उनके काफिले के सामने कूद पड़ा जिसके बाद वहां मौजूद पुलिस वालों ने उस युवक को गिरफ्तार किया।वही बाद में युवक को हिरासत में लंका थाने ले जाया गया और उसकी पहचान समाजवादी के कार्यकर्ता के रूप में की गई।

बता दें कि कल जब कन्नौज में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एक सभा कर रहे थे तो उस दौरान एक युवक सभा के बीच में ही भारत माता की जय के नारे लगाने लग गया था। और वहां मौजूद भीड़ ने उस युवक को पीटा भी था। जिसके बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे कुछ दिनों से जान से मार देने की धमकी भी मिल रही है। अखिलेश यादव ने जब उस युवक को सभा के बीच में नारे लगाते हुए देखा तो उनको भी वह अच्छा नहीं लगा। जिसके बाद समाजवादी पार्टी के नेता भी बौखला गए थे। समाजवादी पार्टी के नेता ने कहा था कि अगर बीजेपी के नेता समाजवादी पार्टी के किसी भी रैली में इस तरीके का काम करते हैं तो उन्हें इसका करारा जवाब भी मिलेगा।

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने कहा था कि जिस तरीके से अखिलेश यादव को जान से मारने की धमकी दी जा रही है और आपत्तिजनक लोगों के द्वारा सभाओं में हंगामा करने की कोशिश की जा रही है यह रणनीति और राजनीति भारतीय जनता पार्टी की बहुत ही निंदनीय है।

भारतीय जनता पार्टी को इस तरीके की ओछी हरकत नहीं करनी चाहिए भारतीय जनता पार्टी अगर पार्टी बनकर काम करेगी तो ठीक है अगर गैंग बनेगी काम करेगी तो खत्म हो जाएगी।

पूर्व सांसद और पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने यह भी कहा था कि अगर दिल्ली में बैठे हुए भाजपा के नेताओं के द्वारा इस तरीके की घिनौनी हरकत होगी तो बिल्कुल भी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं करेंगे और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की सभाओं को भाजपा रुकवाने की कोशिश की तो भाजपा के भी दिल्ली के नेता उत्तर प्रदेश में सभा नहीं कर पाएंगे।

 

https://www.youtube.com/watch?v=O0CNfD5JC6I

Related Articles

Back to top button