पीएम नरेंद्र मोदी केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में नहीं आ पाए तो ट्वीट कर कह दी ये बड़ी बात…

दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतने के बाद आज आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के रामलीला मैदान में मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की। अरविंद केजरीवाल के साथ कई नेताओं ने मंत्री पद की शपथ भी ली। इस शपथ ग्रहण समारोह में दिल्ली के सभी लोगों को न्योता दिया गया था। वही इस शपथ ग्रहण समारोह में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी अरविंद केजरीवाल ने न्योता दिया था। हालांकि पीएम नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में दौरे पर गए हुए थे। जिसके कारण वह अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में नहीं आ सके। लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी ने अरविंद केजरीवाल को अब ट्वीट कर बधाई दी है।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, “मैं अरविंद केजरीवाल को आज दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के लिए बधाई देता हूं। उनके नए कार्यकाल के लिए उन्हें शुभकामनाएं।”

बता दे कि दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतने पर भी पीएम नरेंद्र मोदी ने अरविंद केजरीवाल को बधाई दी थी। साथ ही नरेंद्र मोदी ने कहा था कि आशा करता हूं कि आम आदमी पार्टी दिल्ली की जनता की सेवा करेगी। इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद भी कहा था। वहीं अब जब अरविंद केजरीवाल ने शपथ ग्रहण की है तो पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्हें ट्वीट कर बधाई और शुभकामनाएं भेजी हैं।

Related Articles

Back to top button