शराबियों ने पुलिस के एक जवान को दौड़ा-दौड़ा कर मारने के साथ वर्दी फाड़ने का किया प्रयास, मुकदमा पंजीकृत दो गिरफ्तार

यूपी पुलिस के एक जवान को 5 शराबियों ने देर रात बाराबंकी शहर कोतवाली इलाके के विशाल मेगा मार्ट के पास घसीट घसीट कर मारने के लिए दौड़ते हुए कैमरे में हुए कैद। वर्दी फाड़ने का भरसक प्रयास शराबियों का जारी रहा। किसी तरह अपनी जान जोखिम देखते हुए जवान ने अपने आपको बचाने का भरसक प्रयास किया।

हमले के दौरान लोगों ने बीच-बचाव कर किसी तरह जवान की जान बचाई। मामले की जानकारी पर एसपी डॉ अरविंद चतुर्वेदी के सख्त निर्देश पर पांचों शराबियों के ऊपर मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तारी कर जेल भेज दिया ही। तीन अन्य फरार चल रहे हैं । जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

इस तरह के हंगामे शहर कोतवाली ही नहीं बाराबंकी जिले के विभिन्न अंग्रेजी लाइसेंस धारी ठेकों के आसपास अक्सर होते रहते हैं। मगर पुलिस देखने के बाद भी मजबूर रहती है,क्योंकि उत्पात मचाने वाले शराबी बड़ी संख्या में रहते हैं।अपनी दबंगई और गुंडई का प्रयोग करते नजर आते हैं। कहीं कहीं मारपीट भी हो जाती है मगर पुलिस नहीं पहुंच पाती है।

वहीं मौजूद एक व्यक्ति ने इस पर कहा की आखिरकार लाइसेंसी ठेका चलाने वाले सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में शराब की बिक्री क्यों नहीं करते है। शराब ठेकों के आसपास के ठिकानों पर बड़ी संख्या में लोग सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नही करते नजर आते हैं। इन्हीं शराबियों द्वारा अपराधिक घटनाओं को बढ़ावा भी मिलता है। ऐसे में जिले के अधिकारियों को इस मामले को लेकर गंभीरता से ऐसी कार्रवाई करनी चाहिए कि हमारी सुरक्षा करने वाली पुलिस भी सुरक्षित रहें।

Related Articles

Back to top button