आज Poco M2 Pro की सेल, 13999 की कीमत में मिल पाएगा यह शानदार स्मार्टफोन, जानिए फीचर

भारत में सेल में एक बार फिर Poco M2 Pro आ गया है। इसकी कीमत जानने के बाद आप बेहद खुश हो जाएंगे और शायद इस मोबाइल को खरीद भी लें। अपनी लांचिंग के बाद से ही है फोन लगातार फ्लैश सेल्स में उपलब्ध होता रहा है। इसकी बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट करता है। यानी आप सभी लोग इस फोन को फ्लिपकार्ट से आसानी से खरीद सकते हैं क्योंकि कंपनी ने फ्लिपकार्ट को यह मोबाइल सेल करने के लिए दिए हुए हैं। ऐसे में आज दोपहर 12:00 बजे से इस मोबाइल की सेल शुरू हो चुकी है।

भारत में Poco M2 Pro के 4Gb+64GB वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपए, 6GB+64GB वेरिएंट की कीमत  14,999 रुपए और 6GB+128GB वेरिएंट की कीमत 16,999 रखी गई है। इसकी सेल आज 12:00 बजे से शुरू हो चुकी है। ग्राहकों के लिए यह तीन कलर में उपलब्ध रहेंगे। आउट ऑफ द ब्लू, ग्रीन एंड ग्रीन अल्टो शेड्स ऑफ ब्लैक ।

सेल ऑफर्स की बात करें तो एक्सिस बैंक बज कार्ड पर ग्राहकों को 5% इंस्टेंट डिस्काउंट तक मिल पाएगा,इसी के साथ फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5% कैशबैक और ₹1556 प्रति महीने की शुरुआती कीमत पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी दिए गए हैं।

डबल सिम सपोर्ट वाला यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 बेस्ड  एमआईयूआई 11 पर चलता है। इसमें 6.67 इंच फुल एचडी प्लस डिस्पले दिया गया है। जो इस स्मार्टफोन को और भी खास बनाता है। इसकी बैटरी 5000 एमएएच है। लंबी बैटरी के साथ यह मोबाइल परफेक्ट नजर आ रहा है। इसमें 33 वोल्ट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है जो आजकल के मोबाइल में बहुत उपलब्ध भी है। इस स्मार्टफोन में 6GB LPDDR4X रैम के साथ ऑक्टा कोर स्नैपड्रेगन 720g प्रोसेसर मौजूद है। इस मोबाइल को ओवरऑल देखा जाए तो यह एक बेहतरीन मोबाइल नजर आ रहा है।

वही जो लोग कैमरा पसंद करते हैं उनके लिए बता दें कि फोटोग्राफी के लिए इस केरियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा है, एक 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा है, 5 मेगापिक्सल माइक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल डेथ कैमरा मौजूद है। वही फ्रंट कैमरे की बात की जाए तो इसमें होल पंच कटआउट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Related Articles

Back to top button