द्वारिका में दरिंदगी का शिकार 6 साल की मासूम बस इतना ही बोल सकी, “पापा”

द्वारका में 6 साल की बच्ची से हुई दरिंदगी ने फिर एक बार राजधानी को सन्न कर दिया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन बच्ची की हालत अभी स्थिर बनी हुई है।

इस आपत्तिजनक घटना के बाद पिता का कहना है कि बच्ची सिर्फ पापा बोल पा रही है और कुछ नहीं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी बच्ची के घरवालों से मिले। उन्होंने 10 लाख की आर्थिक सहायता राशि के साथ न्याय दिलाने का वादा किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी मोहम्मद मन्ने कोई काम धंधा नहीं करता था। फिलहाल पुलिस ने उसे रेप और पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

आरोपी ने इस घटना को तब अंजाम दिया जब बच्ची एक मंदिर में खेल रही थी। आरोपी वहीं से उस बच्ची को फ्रूटी दिलाने के बहाने लेकर गया, और दरिंदगी करके झाड़ियों में फेंककर भाग गया। लड़की किसी तरह सड़क तक आई। वहां से गुजर रहे शख्स ने उसे देखकर पुलिस को बुलाया जिसके बाद आगे की कार्यवाही हुई। इस समय लड़की सफदरजंग अस्पताल में भर्ती है। वहां 6 वर्षीय रेप पीड़ित बच्ची के पिता कहते हैं, ‘दिल्ली का बड़ा नाम सुना था। दो वक्त की रोटी के लिए कमाने आए थे। क्या बताएं कि क्या हुआ।’ आंखों में हताशा, निराशा लिए उन्होंने कहा- ‘बिटिया आज ही थोड़ा-थोड़ा बोली है पापा-पापा। और कुछ नहीं बोल पा रही है।’

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button