यमुना एक्सप्रेस वे पर इस वजह से यात्रियों से भरी बस गिरी नाले में, 29 की मौत

0
78

एत्तमादपुर थाना सीमा के अंतर्गत चौहान गांव के पास सुबह करीब 4:30 बजे यमुना एक्सप्रेस वे पर उस समय चीख-पुकार मच गई जब सवारियों से भरी बस हाईवे के बीच में बनी जगह से हो कर झरना नाले में गिर गई। ये बस लखनऊ से दिल्ली आ रही थी, तभी आगरा के झरना नाले में जा गिरी। इस हादसे में 29 लोगों की मौत हो गई। पुलिस और बचाव दल मौके पर मौजूद है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यात्रियों की मौत पर दुख जताते हुए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को घायलों को हर संभव मदद उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है।

यह बस अवध डिपो की थी जो लखनऊ से दिल्ली आ रही थी। घटना के बाद यूपी रोडवेज ने मुआवजे का ऐलान कर दिया है। मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपए की आर्थिक मदद दी जाएगी। इस घटना में 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हैं। राहत बचाव का काम जारी है। बस में 50 से ज्यादा लोग सवार थे। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है।

सुबह 4.30 बजे यह घटना हुई. एत्तमादपुर इलाके में झरना नाले में यह बस अनियंत्रित होकर गिर गई जिसमें अब तक 29 लोगों की मौत की खबर है। आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और राहत कार्यों का जायजा ले रहे हैं। पास के अस्पतालों में जख्मी लोगों का इलाज चल रहा है। घायलों में कुछ महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।

इस घटना की सूचना पाकर थाना एत्तमादपुर सहित तमाम पुलिस थानों के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और जेसीबी क्रेन से राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया गया। सूचना के बाद डीएम आगरा एनजी रवि कुमार और एसएसपी बबलू कुमार भी मौके पर पहुंच गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here