न्यूज नशा की रुफी ज़ैदी ने 40 अंडर 40 व फाउंडर विनीता यादव ने बेस्ट हिंदी टॉक शो के लिए जीता अवार्ड

40 अंडर 40 व एनबा अवार्ड न्यूज नशा ने किया अपने नाम

लखनऊ: डॉक्टर अनुराग बत्रा के नेतृत्व में एक्सचेंज 4 मीडिया ने शनिवार यानी 30 अप्रैल को दिल्ली के होटल इंपीरियल में एनबा अवार्ड्स आयोजित किया गया. जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में अनुराग ठाकुर को आमंत्रित किया गया था. अनुराग ठाकुर ने मीडिया जगत के जाने माने हस्तियों को उनके काम के लिए सराहा है, पत्रकारिता जगत में एनबा अवॉर्ड्स की मान्यता बहुत ज़्यादा है. हर साल एनबा के द्वारा पत्रकार एवं मीडिया चैनल्स का हौसला अफजाई किए जाता है एवं उन्हें सम्मानित किया जाता है. इस बार ये अवॉर्ड यूपी चुनावों के दौरान न्यूज़ नशा का 9 बजे का प्राइम टाइम के शो की लोकप्रियता को देखते हुए इस अवॉर्ड से नवाजा गया है।

 एंकर रुफी जैदी और विनीता यादव ने ये अवॉर्ड किया अपने नाम

बता दे कि 28 अप्रैल 2022 को समाचार4 मीडिया 40 अंडर 40 पत्रकारिता अवॉर्ड कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रुप में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मौजूद थे। ब्रजेश पाठक ने मीडिया जगत के तमाम अंडर 40 वाले पत्रकारों को पुरस्कार देकर उनका हौसला बढ़ाया। वही न्यूजनशा की रुफी जैदी को इस अवार्ड के लिए चुना गया। उत्तर प्रदेश चुनाव के दौरान रुफी जैदी ने 7 बजे के शों में न्यूजनशा पर राजनीतिक चर्चाओं की एंकरिंग की तमाम वरिष्ठ पत्रकारों के साथ संवाद किया और उसी कार्यक्रम की लोकप्रियता इतनी बड़ी की न्यूजनशा को समाचार फोर मीडिया 40 अंडर के पटल पर न्यूजनशा को अवार्ड मिला है।

40 अंडर 40 और एनबा अवार्ड न्यूज नशा ने किया अपने नाम

बता दे कि इस बार यूपी विधानसभा के दौरान न्यूज़ नशा की लोकप्रियता इतनी बढ़ी की इसने दो अवार्ड अपने नाम कर लिया। समाचार4 मीडिया 40 अंडर 40 पत्रकारिता अवॉर्ड न्यूजनशा की रुफी जैदी को तो दूसरी बार न्यूज़ नशा की फाउंडर विनीता यादव को उनके 9 बजे का प्राइम टाइम शो के लिए बेस्ट हिंदी टॉक शो के लिए दिया गया। विनीता यादव को दूसरा बार सिल्वर अवॉर्ड से नवाजा गया है. गौरतलब है कि 2020 में न्यूज नशा को बेस्ट डिजिटल चैनल्स कटेगरी में सम्मानित किया गया था.

Related Articles

Back to top button