एनबा अवॉर्ड 2021: एनबा अवॉर्ड में न्यूज नशा ने इस बार भी मारी बाजी, दूसरी बार मिला अवॉर्ड

एनबा अवॉर्ड 202: ये न्यूज नशा के इतिहास में दूसरी बार हुआ, इस शो के लिए नवाजा गया

लखनऊ: एनबा अवॉर्ड में इस बार भी न्यूज़ नशा का दबदबा देखने को मिला है। दूसरी बार न्यूज़ नशा को इस अवॉर्ड से नवाजा गया है। पहली बार एनबा 2020 में न्यूज नशा को बेस्ट डिजिटल चैनल्स कटेगरी में सम्मानित किया गया था. इस बार ये अवॉर्ड यूपी चुनावों के दौरान न्यूज़ नशा का 9 बजे का प्राइम टाइम के शो की लोकप्रियता को देखते हुए इस अवॉर्ड से नवाजा गया है। ये न्यूज नशा के इतिहास में दूसरी बार हुआ है.

9 बजे का प्राइम टाइम  शो को मिला अवॉर्ड

जानकारी के मुताबिक यूपी चुनावों के दौरान न्यूज़ नशा का 9 बजे का प्राइम टाइम के शो को जनता से खूब प्यार मिला है. शो की एंकर व न्यूज़ नशा की एडिटर इन चीफ विनीता यादव के साथ हर दिन देश के कई फेमस व वरिष्ठ पत्रकार जैसे विनोद अग्निहोत्री, दीपक शर्मा, सिद्धार्थ कलहंस, हेमन्त तिवारी, शरद प्रधान, अभय दुबे, अजय शुक्ला, अशोक वानखडे, नीरजा चौधरी व कई और माननीय पत्रकार इस शो में जुड़ते आए है.

न्यूजनशा को दूसरी बार मिला एनबा अवॉर्ड

वहीं यूपी की असल तस्वीर को हमारी देश की जनता के सामने अपने तर्को से प्रस्तुत करने का प्रयास किया और वह पूरी तरह से सफल हुए. आए दिन कई लाख लोग इस शो को देखते थे एवं चुनाव के बाद आज भी विनीता यादव के शो की प्रसिद्धि वैसी ही है, निष्पक्ष और निर्भीक पत्रकारिता की मिसाल न्यूज़ नशा का ये शो बना, विनीता यादव के इस शो ने कई टीवी चैनल्स के शो को कड़ी टक्कर दी है. यही वजह है कि एनबा ने न्यूज़ नशा के प्राइम टाइम शो को पुरस्कार देकर खूब सराहा है. ये अवार्ड न्यूजनशा की झोली में दूसरी बार आया है. न्यूजनशा को एनबा अवॉर्ड्स से दूसरी बार नवाजा गया है.

Related Articles

Back to top button