ENBA AWARDS 2021: न्यूज नशा को मिला बेस्ट हिंदी टॉक शो का अवॉर्ड, देखे तस्वीरें

न्यूज़ नशा अवॉर्ड  की फाउंडर विनीता यादव की 9 बजे का प्राइम टाइम के शो के लिए दिया गया अवॉर्ड

लखनऊ: 30 अप्रैल को दिल्ली के होटल इंपीरियल में एनबा अवॉर्ड आयोजित किया गया.  पत्रकारिता जगत में एनबा अवॉर्ड्स की मान्यता बहुत ज़्यादा है. ऐसे में न्यूज नशा ने  दूसरी ये अवॉर्ड अपने नाम किया है. इस बार न्यूज नशा को बेस्ट हिंदी टॉक शो का अवार्ड के लिए ये अवॉर्ड दिया गया है। 2020 में न्यूज नशा को बेस्ट डिजिटल चैनल्स कटेगरी में सम्मानित किया गया था. ये न्यूज़ नशा अवॉर्ड  की फाउंडर विनीता यादव की 9 बजे का प्राइम टाइम के शो के लिए दिया गया है।

चुनान के दौरान जनताा से मिला प्यार

बता दे कि यूपी चुनावों के दौरान न्यूज़ नशा का 9 बजे का प्राइम टाइम के शो को जनता से खूब प्यार मिला है. शो की एंकर व न्यूज़ नशा की एडिटर इन चीफ विनीता यादव के साथ हर दिन देश के कई फेमस व वरिष्ठ पत्रकार जैसे विनोद अग्निहोत्री, दीपक शर्मा, सिद्धार्थ कलहंस, हेमन्त तिवारी, शरद प्रधान, अभय दुबे, अजय शुक्ला, अशोक वानखडे, नीरजा चौधरी व कई और माननीय पत्रकार इस शो में जुड़ते आए है.

विनीता यादव के शो की प्रसिद्धि को देखते हुए मिला ये अवॉर्ड

वहीं यूपी की असल तस्वीर को हमारी देश की जनता के सामने अपने तर्को से प्रस्तुत करने का प्रयास किया और वह पूरी तरह से सफल हुए. आए दिन कई लाख लोग इस शो को देखते थे एवं चुनाव के बाद आज भी विनीता यादव के शो की प्रसिद्धि वैसी ही है, निष्पक्ष और निर्भीक पत्रकारिता की मिसाल न्यूज़ नशा का ये शो बना, विनीता यादव के इस शो ने कई टीवी चैनल्स के शो को कड़ी टक्कर दी है. यही वजह है कि एनबा ने न्यूज़ नशा के प्राइम टाइम शो को पुरस्कार देकर खूब सराहा है. ये अवार्ड न्यूजनशा की झोली में दूसरी बार आया है. न्यूजनशा को एनबा अवॉर्ड्स से दूसरी बार नवाजा गया है.

बता दे कि डॉक्टर अनुराग बत्रा के नेतृत्व में एक्सचेंज 4 मीडिया ने शनिवार यानी 30 अप्रैल को दिल्ली के होटल इंपीरियल में एनबा अवार्ड्स आयोजित किया गया. जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में अनुराग ठाकुर को आमंत्रित किया गया था. अनुराग ठाकुर ने मीडिया जगत के जाने माने हस्तियों को उनके काम के लिए सराहा है, पत्रकारिता जगत में एनबा अवॉर्ड्स की मान्यता बहुत ज़्यादा है. हर साल एनबा के द्वारा पत्रकार एवं मीडिया चैनल्स का हौसला अफजाई किए जाता है एवं उन्हें सम्मानित किया जाता है.

Related Articles

Back to top button