रोहड़ू के विधायक मोहन लाल ब्राक्टा कोरोना पॉजिटिव

शिमला। हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आम आदमी हो या खास, सभी इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं। यहां अब तक एक पूर्व मंत्री की कोरोना से मौत हो चुकी है। जबकि हिमाचल सरकार के कुछ मंत्रियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ चुकी है औ अब रोहड़ू से कांग्रेस विधायक मोहन लाल ब्राक्टा की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

मोहन लाल ब्राक्टा ने शनिवार को सोशल मीडिया पर बताया कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैने शुक्रवार को टेस्ट करवाया। देर रात रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पिछले 12 दिनों से मैं रोहड़ू विधानसभा क्षेत्र में किसी भी सार्वजनिक दौरे पर नहीं था, लेकिन जो लोग पिछले कुछ दिनों से शिमला में मेरे संपर्क हैं आए हैं, वे स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं। उन्होंने यह भी कहा है कि मेरा स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है और चिंता की कोई बात नहीं है।
उल्लेखनीय है कि मोहन लाल ब्राक्टा कोरोना से संक्रमित होने वाले प्रदेश के पांचवें विधायक हैं। उनसे पहले दून के भाजपा विधायक परमजीत पम्मी, सुंदरनगर से भाजपा विधायक राकेश जंबाल, नाचन के भाजपा विधायक बिनोद कुमार और इंदौरा की विधायक रीता धीमान कोरोना से संक्रमित आ चुके हैं।
स्वास्थ्य विभाग के ताजा आंकड़ों के अनुसार राज्य में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 13679 पहुंच गया है। इनमें 3976 सक्रिय मरीज हैं। 9528 मरीजों ने कोरोना से जंग जीती है, जबकि 152 मरीजों की मौत हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button