BJP की वर्चुअल रैली से पहले RJD ने थाली बजाकर किया विरोध, राबड़ी देवी, तेज प्रताप, तेजस्वी यादव ने किया नेतृत्व

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले आज गृह मंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह वर्चुअल रैली करने वाले हैं। हालांकि से पहले आरजेडी ने अमित शाह की रैली का विरोध थाली बजाकर किया है। तेजस्वी यादव ने पहले ही एलान किया था कि आरजेडी अमित शाह की रैली के खिलाफ थाली बजाकर विरोध दर्ज करेगी। इस दौरान बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव थाली बजाते हुए बीजेपी बरेली का विरोध करते हुए नजर आए।

इस दौरान राबड़ी देवी तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव के साथ आरजेडी के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस दौरान आरजेडी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए यह विरोध दर्ज कराया है। राबड़ी देवी के आवास के बाहर सोशल डिस्टेंसिंग के गोले बना कर आरजेडी ने यह विरोध दर्ज कराया है। आरजेडी के सभी लोग इसी घेरे में खड़े होकर थालियां बजा रहे थे। आरजेडी ने 10 मिनट तक थाली बजाकर विरोध दर्ज कराया है। 10:30 बजे के बाद ही आरजेडी नेता थाली लेकर राबड़ी देवी के आवास के बाहर जुटने लगे थे। राबड़ी देवी ने एक हाथ में थाली और दूसरे हाथ में चम्मच पकड़ा हुआ था।

बता दे कि आज अमित शाह की वर्चुअल रैली शाम 4:00 बजे शुरू होगी। आरजेडी ने विरोध दर्ज कराने के बाद बीजेपी और जेडीयू गठबंधन पर निशाना भी साधा। तेजस्वी यादव ने कहा कि गरीब भूखे मर रहे हैं। दूसरी और बीजेपी और जेडीयू जश्न मना रही है। डबल इंजन की सरकार ने गरीबों को प्रताड़ित किया है। लॉक डाउन के चलते दूसरे राज्यों से लौट रहे गरीब मजदूरों के साथ दूसरे दर्जे के नागरिक जैसा बर्ताव किया गया।

Related Articles

Back to top button