तो इसलिए ऋषभ पंत के कप्तान बनने से खुश नहीं थी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी

भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के विरूद्ध पांच टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. केएल राहुल के चोटिल होने के कारण स्टार विकेट कीपर ऋषभ पंत को टीम इण्डिया का कप्तान बनाया गया है.

ऋषभ पंत के कप्तान बनने से खुश नहीं थी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी

ऋषभ पंत गर्लफ्रेंड ईशा नेगी: भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के विरूद्ध पांच टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. केएल राहुल के चोटिल होने के कारण स्टार विकेट कीपर ऋषभ पंत को टीम इण्डिया का कप्तान बनाया गया है. पंत विस्फोटक बल्लेबाजी के माहिर खिलाड़ी हैं. अब पंत के कप्तान बनते ही उनकी गर्लफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज शेयर किया है।

पंत बने कप्तान:-

ऋषभ पंत के कप्तान बनते ही उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि आभारी महसूस कर रहा हूं, ग्रेटफुट, धन्य हूं। पंत के कप्तान बनने के बाद ही ईशा ने यह कहानी रखी है. ईशा नेगी और ऋषभ पंत लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वर्ष 2020 की आरंभ में ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. तब पंत ने खुलकर अपने प्यार का इजहार किया था. ईशा नेगी आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के मैच देखने आई थीं.
सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं

ईशा नेगी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 1 लाख 95 हजार फॉलोअर्स हैं. ईशा नेगी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। ईशा देहरादून की रहने वाली हैं और वह इंटीरियर डिजाइनर हैं. ईशा नेगी को साहित्य और दर्शनशास्त्र में बहुत रुचि है. पंत उत्तराखंड के रुड़की के रहने वाले हैं.

वर्तमान में नंबर एक विकेट कीपर :-

ऋषभ पंत इस समय टीम इण्डिया के नंबर वन विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. उन्होंने टीम इण्डिया के लिए कई मैच अपने दम पर जीते हैं. वह एक हाथ से छक्के मारने के लिए प्रसिद्ध हैं. पंत के विकेटकीपिंग कौशल में भी काफी सुधार हुआ है. पंत ने हिंदुस्तान के लिए 43 टी20 मैच खेले हैं. ऋषभ पंत आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं. पिछले सीजन में उनकी कप्तानी में दिल्ली ने प्लेऑफ में स्थान बनाई थी.

Related Articles

Back to top button