लोकसभा उप चुनाव में धर्मेंद्र यादव का समर्थन करने पहुंचे ओपी राजभर ने अखिलेश पर कसा तंज कहा “मांगो उसी से जो दे दे खुशी से और कहे न किसी

लोकसभा उप चुनाव के लिए आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव के समर्थन में एक होटल में पहुंचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष विधायक ओमप्रकाश राजभर

लोकसभा चुनाव के लिए आजमगढ़ में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव के समर्थन में एक होटल में पहुंचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष विधायक ओमप्रकाश राजभर ने MLC चुनाव में उनकी पार्टी को एक भी सीट सपा के द्वारा न दिए जाने पर कहा कि मांगो उसी से जो दे दे खुशी से और कहे न किसी से। उन्होंने कहा कि एमएलसी बनाने के लिए 31 विधायकों जरूरत होती है उनकी पार्टी के भी फिलहाल 6 विधायक हैं। इसलिए उन्होंने फिर कहा कि खुद को कर बुलंद इतना कि खुदा बंदे से पूछे बता तेरी रजा क्या है। तो अभी वह खुद को बुलंद कर रहे हैं। उसके बाद आगे दिखा जाएगा।

उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास 273 विधायक हैं लेकिन उसमें जितने भी दलित पिछड़े अल्पसंख्यक एमएलए हैं उन पर वह अकेले भारी हैं और उनके पास पूरी फौज है जिसमें एक से एक बारूद है। महान दल के सपा गठबंधन से अलग होने पर उन्होंने कहा कि कोई सरकार तो है नहीं कि सरकार गिर जाएगी। अलग हुए हैं फिर आ जाएंगे, कोई नाराजगी होगी, कहां जाएंगे।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि लोकसभा उपचुनाव में उनके पास डेढ़ लाख वोट है जिसको वह दिलवाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि सपा जिसको भी टिकट देगी वह जिताने का काम करेंगे।

वही योगी आदित्यनाथ और शिवपाल के बीच उन्होंने हिस्सेदारी का आरोप लगाया और कहा कि हिस्सेदार हिस्सेदार से नहीं बात करेगा तो और किससे बात करेगा। बीजेपी गठबंधन में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी जातीय जनगणना से भाग रही है।

Related Articles

Back to top button