मेरठ : हनीट्रैप में फंसाने वाले गिरोह का खुलासा, 3 गिरफ्तार

मेरठ। सर्विलांस सेल और सिविल लाइन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ब्लैकमेलरों के गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जो अब तक कई सफेदपोश लोगों को ब्लैकमेल कर चुके हैं।

एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि एक शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सोमवार को राजस्थान निवासी मौसम, कल्लू खान और हनीफ खान को गिरफ्तार किया है। जबकि उनके साथी साहिल और रफीक फरार हैं। आरोपितों के पास से तीन मोबाइल और 17 हजार कैश बरामद किया गया है। एसएसपी ने बताया कि यह सभी आरोपित राजस्थान के छोटे से रामगढ़ में बैठकर ब्लैकमेलिंग का अड्डा चलाते थे, जिसके तहत व्हाट्सएप और फेसबुक पर लड़कियों की फोटो लगाकर विभिन्न राज्यों में रहने वाले प्रभावशाली लोगों को फंसाया जाता था।

इसके बाद उनसे अश्लील चैट करके संबंधित शिकार को अपनी बातों में फंसाकर उसकी अश्लील वीडियो हासिल कर लेते थे। इसके बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर आरोपित उससे मोटी रकम वसूलते थे। आरोपितों के पास कई ट्रक होने की भी सूचना मिली है। एसएसपी ने बताया कि आरोपितों के गिरोह के तार महाराष्ट्र से लेकर यूपी तक फैले हुए हैं। फिलहाल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। अन्य आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Related Articles

Back to top button