वाराणसी में पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 14 लोग कोरोनावायरस संक्रमित, अब तक सबसे ज्यादा

वाराणसी। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में एक बार फिर बड़ा इजाफा हुआ है। मंगलवार को वाराणसी में अबतक के सबसे ज्‍यादा 14 संक्रमि‍त मरीज मि‍ले हैं। इसके बाद स्‍वास्‍थ्‍य महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। पहले ये संख्‍या 4 बतायी गयी थी। वाराणसी के जि‍लाधि‍कारी के अनुसार कुल 14 लोग मंगलवार को कोरोना संक्रमि‍त पाये गये हैं। इन सभी की वि‍स्‍तृत रि‍पोर्ट थोड़ी देर में देने की बात कही गयी है।

बताया जा रहा है कि‍ वाराणसी के आईएमएस बीएचयू के कोरोना पॉजि‍टि‍व रिटायर्ड प्रोफेसर के परिवार के चार सदस्‍य भी पॉजि‍टि‍व मि‍ले हैं। रि‍टायर्ड प्रोफेसर की 18 मई को अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी थी। इसके अलावा एडी ऑफिस के कोरोना पॉजि‍टि‍व मि‍ले कर्मचारी के परिवार के तीन सदस्‍य भी पॉजि‍टि‍व मि‍ले हैं। वहीं महाराष्ट्र के पुणे और मुम्बई से लौटे सात अन्‍य लोग भी पॉजि‍टि‍व मि‍ले हैं।

वाराणसी में कोरोना पॉजि‍टि‍व कुल केस की संख्या अब 115 हो गई है। इसमें से 43 केस अभी भी एक्‍टि‍व हैं। 68 कोरोना पॉजि‍टि‍व पेशेंट नि‍गेटि‍व रि‍पोर्ट आने के बाद अस्‍पताल से डि‍स्‍चार्ज कि‍ये जा चुके हैं, जबकि‍ चार लोगों की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हो चुकी है। वाराणसी में अबतक 41 हॉटस्पॉट बनाए जा चुके हैं। आज मि‍ले नये मरीजों के बाद कुछ नये हॉटस्‍पॉट बनाये जाएंगे।

Related Articles

Back to top button