अमेठी से सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने मजदूरों के लिए 50 बसें देने का किया ऐलान, सीएम को लिखा पत्र

प्रवासी मजदूरों को लेकर राजनीति चरम पर है। उत्तर प्रदेश सरकार और कांग्रेस के बीच लगातार तनातनी चल रही है। प्रियंका गांधी वाड्रा दावा कर रही है कि वह हजार बसें उत्तर प्रदेश सरकार को प्रवासी मजदूरों को उनके राज्य में छोड़ने के लिए दे रही है। हालांकि योगी सरकार का कहना है कि जो बसे प्रियंका गांधी वाड्रा दे रही है उनमें से कई ऑटो रिक्शा, कार, एंबुलेंस वगैरह है। वहीं अब समाजवादी पार्टी के गौरीगंज अमेठी के विधायक राकेश प्रताप सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर 50 बस देने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि वह इन 50 बसों का किराया खुद वहन करेंगे।

उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि इसको रोना के संकट की घड़ी में भारी संख्या में जनपद अमेठी के निवासी दिल्ली गाजियाबाद नोएडा आदि जनपदों में फंसे हैं जिन्हें अमेठी पहुंचाने के लिए साधन की आवश्यकता है। मैं अपनी ओर से इन प्रवासी मजदूर भाई बहनों के लिए सरकार को सहयोग स्वरूप 50 बसें देना चाहता हूं जिसका किराया मैं स्वयं वहन करूंगा।

उन्होंने आगे लिखा है कि आपसे विनम्र अनुरोध है कि मेरा निवेदन स्वीकार करें और जनपद अमेठी के निवासियों को अति शीघ्र घर पहुंचाने में मदद करें। बता दें कि समाजवादी पार्टी की तरफ से लगातार प्रवासी मजदूरों कि मदद की जा रही है। अखिलेश यादव भी पीड़ित प्रवासी मजदूरों को एक 1-1 लाख रुपए भी दे चुके हैं।

Related Articles

Back to top button