दिल्ली एनसीआर में अपराध की भरमार, सीसीटीवी में दर्ज हुए चौंकाने वाले सबूत

0
37

दिल्ली- एनसीआर में दिन दहाड़े अपराध होने की खबरें आ रही है। बीते एक हफ्ते में दिल्ली के दो इलाको में दिन दहाड़े हत्या के मामले सामने आये हैं। दोनों मामलों की वीडियो सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई हैं। पुलिस मामलों की जांच कर रही है। हालाँकि दोनों मामलों में अभी तक आरोपियों का कोई अता-पता नहीं है।

पहला मामला : कौशाम्बी महिला हत्या मामला

ग़ाज़ियाबाद के कौशाम्बी इलाके में सुबह 11 बजे एक महिला की दिन दहाड़े हत्या कर दी गई। महिला जैसे ही कार की ड्राइविंग सीट पर बैठी, कार के पास ही बाइक पर बैठे दो युवकों में से एक ने गाडी का शीशा तोड दिया। महिला की हत्या करने के तुरंत बाद दोनों युवक फरार हो गए। सीसीटीवी कैमरा में दोनों आरोपियो के चेहरे कैद हो गए हैं। मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की तह तक जाने की कोशिश में लगी है।

दूसरा मामला : द्वारका प्रॉपर्टी डीलर हत्या मामला

द्वारका के ओल्ड पालम विहार रोड पर मंगलवार शाम एक 48-वर्षीय प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। ये पूरी घटना दफ्तर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। वीडियो में प्रॉपर्टी डीलर नरेंद्र गहलोत को अपनी कार में भागने की कोशिश करते हुए देखा गया था। लेकिन एक हेलमेट पहने युवक के बन्दूक दिखाने पर उन्होंने कार रोक भागने की कोशिश की। कार से निकलते ही युवक ने दूसरी कार पर चढ़ प्रॉपर्टी डीलर पर गोलियां दाग दी। गहलोत को वेंकटेश्वर अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया था।

पुलिस ने बताया कि शूटर एक अन्य व्यक्ति के साथ बाइक पर था। मामला दर्ज कर लिया गया है, और जांच जारी है। द्वारका हत्या मामले में इलाके के डीसीपी एंटो अल्फोंसो ने कहा है कि मामले पर तीन टीमें काम कर रही हैं। उन्होंने आश्वासन दिया है कि एक-दो दिनों में मामले को सुलझा लिया जाएगा। उन्होंने कहा “हमने हमलावरों के बारे में कुछ सुराग मिलने के बाद आस-पास के राज्यों में टीम भेजी है। हत्या के पीछे के मकसद का पता नहीं चल पाया है।” वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मामले में बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि नरेंद्र खुद एक हत्या की कोशिश के मामले में आरोपी थे। नरेंद्र गेहलोत दिल्ली नागरिक चुनाव में लड़े थे, जिसमे वे हार गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here