दिमाग घुमा देगा हॉउसफुल 4 का प्रोमो, 600 साल की कहानी

0
103

अक्षय कुमार और रितेश देशमुख की मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ये ट्रेलर 3 मिनट 36 सेकेंड का है जोकि आपके दिमाग को घनचक्कर कर देगा। जैसा की फिल्म के पोस्टर्स रिलीज करते वक्त बताया गया था, इस फिल्म की कहानी 600 साल पहले और आज के जमाने यानी 2019 की दिखाई जाएगी।

आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े का पुनर्जनम दिखाया जाएगा है। 600 साल पहले यानी 1419 में सभी स्टार्स को राजा महाराजाओं वाले लुक में दिखाया जाएगा, तो वहीं 2019 में सभी स्टार्स को आज के ज़माने के लुक में दिखाया जाएगा।

राणा दग्गुबति और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं फिल्म में

इन स्टार्स के अलावा फिल्म में ‘भल्लादेव’ यानी राणा दग्गुबति और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं, जो फिल्म में चार चांद लगाएंगे। कुल मिलाकर कहा जाए तो ‘हाउसफुल 4’ का ट्रेलर मज़ेदार है पर थोड़ा कनफ्यून है। और आपकी ये कनफ्यूजन दूर होगी |

मेकर्स का दावा है, हिट जाएगी हाउसफुल 4

हाउसफुल फ्रेंचाइजी की तीन फिल्में अब तक पर्दे पर आ चुकी हैं। इन तीनों ही फिल्मोंक को दर्शकों का खूब प्याहर मिला है। अब तक आई हाउसफुल के सभी पार्ट्स ने बॉक्सन ऑफिस पर भी जबरदस्तर कमाई की है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि ‘हाउसफुल 4’ में जबरदस्त हिट जाएगी।

मेकर्स का दावा है कि ‘हाउसफुल 4’ अपनी पिछले तीनों पार्ट की तरह ही जबरदस्तज कॉमेडी और कहानी लेकर आ रही है। फिल्मै को साजिद नाडयाडवाला ने प्रोड्यूस किया है और इसका डायरेक्शरन फरहाद सामजी ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here