बच्ची के साथ रेप ,केयरटेकर ही निकला हत्यारा..

गाजियाबाद – 4 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या उसके मुंहबोले फूफा ने की थी। वह बच्ची का केयर टेकर भी था। पुलिस की पूछताछ में यह बात सामने आई कि आरोपी बच्ची पर गलत नीयत रखता था। पहले भी कई बार रेप कर चुका था। बच्ची ने यह बात अपनी बुआ को बतानी चाही तो आरोपी ने उसकी मुंह दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद दोस्त की मदद से शव तीन किलोमीटर दूर फेंक आया।

हत्यारोपी फूफा और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है।डीसीपी विवेक चंद्र यादव ने बताया, 12 मार्च की सुबह टीला मोड़ थाना क्षेत्र में पंचशील कॉलोनी के पास झाड़ियों में एक बच्ची की लाश मिली थी। उसकी पहचान डिफेंस कॉलोनी में रहने वाली बच्ची के रूप में हुई। जानकारी करने पर पता चला कि बच्ची के पिता की 28 जनवरी, 2022 को मौत हो चुकी है।

मां मानसिक रूप से विक्षिप्त थी। वह भी 6 महीने पहले उसको छोड़कर कहीं जा चुकी थी। ऐसे में करीब एक महीने पहले डिफेंस कॉलोनी में रहने वाले अजय भाटी ने उसको गोद ले लिया। अजय भाटी की पत्नी इस बच्ची की मुंहबोली बुआ लगती थी। अजय भाटी ने पूछताछ में बताया कि उस पर दो बच्चे पहले से हैं। अब ये बच्ची भी बेटी की तरह साथ रह रही थी। 11 मार्च की दोपहर को तीनों बच्चे दुकान पर सामान लेने गए, लेकिन बच्ची लौट कर नहीं आई।

अजय के इस बयान की तस्दीक करने के लिए पुलिस ने घर के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज देखी। इसमें पता चला कि घर से सामान लेने के लिए अजय के दो बच्चे ही गए थे। बच्ची उनके साथ नहीं थी। यहां से पुलिस को अजय पर शक गहराया। अजय ने शव को दिनभर घर में रखा और पत्नी को बता दिया कि बच्ची गायब हो गई है। पुलिस को भी उसने यही सूचना दी। रात करीब ढाई बजे आरोपी ने अपने दोस्त नीरज को स्कूटी लेकर बुलाया। इसके बाद दोनों आरोपी स्कूटी पर बच्ची के शव को प्लास्टिक के थैले में रखकर 3 किलोमीटर दूर फेंक आए।

Related Articles

Back to top button