Bihar breaking: नशे की हालत में पिता ने किया बेटी के साथ दुष्कर्म।

बिहार के कैमूर जिले में रविवार की रात एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जिसमे एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बेटी को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी को मंगलवार सुबह गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। बताया जा रहा है की नाबालिक पीड़िता की मां अपराध में भागीदार थी।

पीड़िता की मां ने अपने बयान में स्वीकार किया कि उसने अपने पति के सोने के गहने खरीदने का वादा करने के बाद अपराध में मदद की। स्थानीय पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने कहा कि उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है और बुधवार को जेल भेज दिया जाएगा।

पीड़िता अपनी मां के साथ स्थानीय थाने पहुंची और सोमवार को अपने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पीड़िता के पिता पर आईपीसी की धारा 376 और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

उसके बयान के अनुसार, घटना रविवार देर रात को हुई जब उसके माता-पिता ने उसे भांग की मिठाई खिलाई और जब वह नशे में थी तो पिता ने उसके साथ बलात्कार किया।

घटना के बाद आरोपी के घर का दरवाजा बाहर से बंद कर सोमवार की सुबह फरार हो गया। 16 साल की रेप पीड़िता सोमवार दोपहर को उठी और उसने घर की छत से शोर मचाया। उसने पड़ोसियों की मदद से पुलिस को घटना की जानकारी दी। शिकायत दर्ज कराने के बाद महिला सिपाही के मार्गदर्शन में लड़की को जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया।

मोहनिया एसडीपीओ फैज अहमद खान ने बताया कि आरोपी को सोमवार देर शाम गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Related Articles

Back to top button