महाराजगंज : नाबालिक बच्चे के साथ पहले किया दुष्कर्म फिर गला घोटकर की निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार

यूपी के महाराजगंज जनपद के नौतनवा थाना क्षेत्र में एक वहशी दरिंदे द्वारा नाबालिग बच्ची को बहला-फुसलाकर जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद निर्मम तरीके से गला घोंट कर हत्या कर दी गई। इस घटना से जहां पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है,वहीं पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

घटना शुक्रवार की देर शाम की है जब नौतनवा थाना क्षेत्र के एक गांव की 12 वर्षीय बच्ची को उसी के गांव का एक युवक चाऊमीन खिलाने के बहाने उसे बहला-फुसलाकर साइकिल पर बिठाकर गांव से बाहर निकला और गांव के समीप ही एक चौराहे पर उसे चाऊमीन खिलाई जिसके बाद उसे जंगल में ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद निर्मम तरीके से गला घोट कर हत्या कर दी और शव को मौके पर छोड़कर ही वापस अपने गांव लौट गया।

देर शाम परिजनों ने जब बच्ची की तलाश शुरू की तो पता चला कि वह एक युवक के साथ साइकिल पर बैठकर गांव के समीप चौराहे पर देखी गई थी। जिसके बाद ग्रामीणों के निशानदेही पर परिजनों ने उक्त युवक को उसके घर से धर दबोचा। पकड़ा गया युवक शराब के नशे में चूर था, जिसके बाद परिजनों ने उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने जब आरोपी से कड़ाई से पूछताछ शुरू की तो उसने सारी सच्चाई बयान कर दी और उसकी निशानदेही पर जंगल से लड़की का शव बरामद किया गया।

इस निर्मम घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत और रोष का माहौल है वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button