JEE-NEET के उम्मीदवार चाहते थे पीएम परीक्षा पर करें चर्चा लेकिन वो खिलौनों पर कर गए चर्चा : राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने से नहीं चूकते हैं। ऐसे में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मन की बात कार्यक्रम में खिलौनों को लेकर बात कही है। इस पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसा है। राहुल गांधी ने कहा कि JEE-NEET के उम्मीदवार चाहते थे कि पीएम परीक्षा पर चर्चा करें, लेकिन वह खिलौनों पर चर्चा करके चले गए।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया है कि ‘JEE-NEET के उम्मीदवार पीएम ‘परीक्षा पर चर्चा’ चर्चा चाहते थे, लेकिन पीएम ने ‘खिलौने पर चर्चा’ की। बता दें कि विपक्ष लगातार मोदी सरकार पर इन परीक्षाओं को लेकर निशाना साध रहा है और जगह-जगह धरना प्रदर्शन भी कर रहा है।

कांग्रेस का लगातार यही कहना है कि JEE-NEET की परीक्षा अभी नहीं कराई जानी चाहिए। देश में कोरोनावायरस की स्थिति बेहद खराब है। ऐसे में परीक्षा कराना खतरे से खाली नहीं है। वहीं आज प्रधानमंत्री मोदी ने मन की बात कार्यक्रम में रविवार को खिलौनों को पर बात कही। पीएम ने कहा, ‘मैं मन की बात सुन रहे बच्चों के माता-पिता से क्षमा मांगता हूं क्योंकि हो सकता है, उन्हें अब ये मन की बात कार्यक्रम सुनने के बाद खिलौनों की नई-नई मांग सुनने को मिले। खिलौने जहां एक्टिविटी को बढ़ाने वाले होते हैं तो वहीं खिलौने हमारी आकांक्षाओं को भी उड़ान देते हैं। खिलौने केवल मन ही नहीं बहलाते, खिलौने मन बनाते भी हैं और मकसद गढ़ते भी हैं।’

Related Articles

Back to top button