रांची : झपट्टा मार गिरोह के दो आरोपी गिरफ्तार

रांची। नगड़ी थाना पुलिस ने बाइक सवार झपट्टा मार गिरोह के दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में मोहम्मद जसीम उर्फ मोनू और मोहम्मद आसिफ शामिल हैं। दोनों हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। इनके पास से एवेंजर बाइक और लूट की सैमसंग मोबाइल बरामद किया गया हैं।
ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने शुक्रवार को बताया कि 6 अक्टूबर को बेड़ो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रांची से ड्यूटी समाप्त करने के बाद स्टाफ प्रेम कुमार गुप्ता के साथ बाइक में सवार होकर अपने घर रांची जा रही एक महिला से झपट्टा मारकर बाइक सवार अपराधियों ने उसका पर्स छीन लिया और फरार हो गये। बैग में सैमसंग कंपनी का मोबाइल, एटीएम कार्ड और पैन कार्ड सहित अन्य सामान अपराधी लेकर फरार हो गए। इस संबंध में महिला ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए नगड़ी थाना प्रभारी बाबू बंशी साव एक टीम का गठन किया गया। टीम ने तकनीकी शाखा के सहयोग से मामले में दो अपराधियों को हिंदपीढ़ी से गिरफ्तार किया। दोनों अपराधियों ने पूछताछ में बताया कि रास्ते में भागने के क्रम में खेत में एटीएम कार्ड पैन कार्ड सहित अन्य कागजातों को फेंक दिया। रात होने की वजह से पता नहीं चल पाया कि कहां पर फेंका।
एसपी ने बताया कि गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में पूछताछ की जा रही है। इन दोनों ने अन्य मामलों में भी अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।एसपी ने बताया कि छापेमारी टीम में प्रमोद कुमार राय, संतोष कुमार, देवराज राम सहित सशस्त्र बल शामिल थे।

Related Articles

Back to top button