रांची : कोविड-19 के निर्देशों का उल्लंघन करने पर 6 दुकानें सील

रांची। कोविड-19 के शर्तों के उल्लंघन को लेकर ज़िला प्रशासन की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है। दुकानों में कोविड-19 से संबंधित केंद्र व राज्य सरकार की ओर से दिए गए दिशा निर्देशों के अनुपालन को लेकर कार्यपालक दंडाधिकारी सदर पवन कुमार ने बुधवार को मांडर थाना क्षेत्र में दुकानों जांच की। कार्यपालक दंडाधिकारी की ओर से 36 दुकानों की जांच की गई। जांच के क्रम में कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए जारी दिशा निर्देशों का उल्लंघन करने पर दुकानों को नोटिस देते हुए सील कर दिया गया।
नोटिस देने के बाद किया गया सील
जांच के क्रम में 06 दुकानों में कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए जारी दिशा-निर्देशों का उल्लंघन पाया गया। इसके बाद सभी छह दुकानों को नोटिस दिया गया और स्पष्टीकरण प्राप्त होने तक तत्काल प्रभाव से सील कर दिया गया। प्रशासन की ओर से श्री बालाजी स्वीट्स, लिबास कलेक्शन, फ्रेंड्स ऑटो, नंदजी ड्रेसेस, राधा स्वीट और नीतू स्वीट को नोटिस देकर सील किया गया।
ज़िला प्रशासन की ओर से लगातार जारी है जांच
उपायुक्त छवि रंजन के निदेश पर दुकानों में कोविड-19 से संबंधित सरकार के दिशा निर्देशों के अनुपालन को लेकर लगातार जांच जारी है। निर्देशों का उल्लंघन करने पर संबंधित दुकानों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसके लिए अलग अलग टीम बनाई गई है, जो हर दिन अलग-अलग क्षेत्रों में जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button