रामपुर उपचुनाव: प्रचार के दौरान आजम खान ने नवाब खानदान पर जमकर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

रामपुर उपचुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है। नेताओं में जुवानी जंग का सिलसिला शुरु हो चुका है। ऐसे में सपा के वरिष्ट नेता व रामपुर विधायक आजम खां ने नवाब खानदान के नावेद मियां पर जमकर कर हमला बोला है।

रामपुर उपचुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है। नेताओं में जुवानी जंग का सिलसिला शुरु हो चुका है। ऐसे में सपा के वरिष्ट नेता व रामपुर विधायक आजम खां ने नवाब खानदान के नावेद मियां पर जमकर कर हमला बोला है। आजम खान नें समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आसिम रजा के लिए चुनाव प्रचार के दौरान नवाब खानदान जमकर निशाना साधा है। 23 जून को होने वाले रामपुर उपचुनाव में नवाब खानदान की एंट्री हो चूकी है।

नवाब खानदान पर आजम ने जमकर साधा निशाना- Political News

दरअसल आजम खान और नवाब खानदान के बीच छत्तीस का आकड़ा है इस बात से कोई अंजान नही है। ऐसे में आजम खान का नावेद मियां पर हमला बोलना कोई बड़ी बात लहीं है।

हिजड़ों का वोट भी नहीं मिला

बता दे कि जनसभा में आजम खान ने कहा “नबाबजादा जुल्फिकार अली खान, जिनकी औलादें अपने को नवाब लिखती हैं, जो तीन हजार वोट पाते हैं, वो लोगों मशवरा दे रहे हैं। इससे ज्यादा तो रामपुर में हिजडें होंगे, जितना वोट उन्हें मिला। तय हुआ हिजड़ों का वोट भी नहीं मिला। जिन्हें हिजड़ों का वोट भी नहीं मिला, वो रामपुर वालों को मशवरा देते हैं। एक ही घर में पंजे और कमल के लिए वोट मांगा जाता है।

नावेद मियां की जमकर खिंचाई कर दी

गौरतलब है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नावेद मियां ने पार्टी द्वारा उपचुनाव न लड़ने के फैसले पर कहा था कि वे और उनके समर्थक उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी घनश्याम लोधी का समर्थन करेंगे। नावेद मियां के इस ऐलान के बाद आजम खान ने जनसभा में नवाब खानदान पर जमकर हमला किया। बिना नाम लिए उन्होंने नावेद मियां की जमकर खिंचाई कर दी और कहा कि जिन्हें हिजड़ों का भी वोट नहीं मिला वे रामपुर वालों को मशवरा दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें-ओरछा में एक दुकान पर उमा भारती ने फेका गोबर, जानिए ऐसा क्यों किया

ये भी पढ़ें-आजम खां की स्थायी जमानत पर सुनवाई आज, जानें क्या है पूरा मामला

Up NEWS

Political News

Related Articles

Back to top button