ओरछा में एक दुकान पर उमा भारती ने फेका गोबर, जानिए ऐसा क्यों किया

मभाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती आए दिन अपने विवादित बयानें के लिए चर्चा में रहती है। कुछ समय से उना भारती शराब केोो लेकर विरोध कर रही है।

लखनऊ: भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती आए दिन अपने विवादित बयानें के लिए चर्चा में रहती है। कुछ समय से उना भारती शराब केोो लेकर विरोध कर रही है। इसी कड़ी में उन्होने ओरछा में शराब के दुकान पर गोबर फेक दिया। इससे पहले भी वो भोपाल में शराब के दुकान पर पत्थर फेक कर विरोध कर चुकी है।

उमा भारती ने ओरछा में शराब के दुकान पर फेका गोबर-Up News

आपको बता दे कि शराब की यह दुकान ओरछा के में शड़क के किनारे है, जिसका विरोध आस-पास के लोग भी काफी समय से कर रहे है।  वहीं राम राजा की नगरी ओरछा में भी उमा भारती ने गोबर फेक कर शराब के दुकान का विरोध किया है। इससे पहले भी वो भोपाल में शराब के दुकान पर पत्थर फेका था जिसको लेकर विवादो में आई थी।

सरकार का कोई सहयोग नहीं मिला

उमा भीरती का कहना है कि ये राम राजा की नगरी है और ये उसका प्रवेशद्वार है यहां दुकान बंद करवा के ही मानूंगी। बता दे की पूर्व सीएम उमा भारती काफी समय से प्रदेश में शराबबंदी की मांग कर रही है। उनकी इस मांंग सें पक्ष- विपक्ष के कुछ नेताओं का तो साथ मिला लेकिल सरकार का कोई सहयोग नहीं मिला।

विश्वास है कि जो कहा वह हो जाएगा

बता दे कि मंगलवार को उमा भारती ओरछा में थीं। वो शराब की एक दुकान पर पहुंचीं। इस बार उनके हाथ में पत्थर नहीं बल्कि गोबर था। दुकान पर उन्होंने गोबर फेंका और कहा मैं रामराजा सरकार से क्षमा याचना करती हूं कि शराबबंदी का मैंने पूरे जोर से विरोध नहीं किया। आज मैंने विरोध किया है। उमा भारती ने साफ कहा मुझे विश्वास है कि जो कहा वह हो जाएगा। लेकिन वह हुआ नहीं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी शराबबंदी की मांग कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें-यूपी हिंसा: दोषियों पर फिर गरजेगा योगी सरकार का बुलडोजर, 37 आरोपियों के घर तलाश रही पीडीए

ये भी पढ़ें-यूपी हिंसा: आने वाला शुक्रवार पुलिस के लिए बड़ी चुनौति, बनाया ये प्लान

Up NEWS

Political News

Related Articles

Back to top button