राजगढ़ःदलित नाबालिग और महिला ने लगाए छेड़छाड़ के आरोप, केस दर्ज

राजगढ़,5 फरवरी

मलावर थाना क्षेत्र के ग्राम आगर में रहने वाली 16 वर्षीय दलित किशोरी ने गांव के चार युवकों पर रास्ते में पीछा कर अश्लील इशारे करने और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं। कालीपीठ थाना क्षेत्र में रहने वाली 30 वर्षीय दलित महिला ने गांव के युवक पर घर में घुसकर छेड़छाड़ करने, विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने रविवार को आरोपितों के खिलाफ एससीएसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मलावर थाना पुलिस के अनुसार ग्राम आगर निवासी 16 वर्षीय दलित किशोरी ने बताया कि गांव का रामकरण पुत्र रामचंदर, प्रकाश लोधा, सुमन और लखन वर्मा पिछले कई दिनों से रास्ते में पीछा कर अश्लील इशारे करते हुए छेड़खानी कर रहे हैं। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते हैं। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 354(क), 354(ख), 506, 509, 11/12 पाॅक्सो, एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

कालीपीठ थानाप्रभारी राकेश दामले के अनुसार कालीपीठ निवासी 30 वर्षीय दलित महिला ने बताया कि बीती शाम गांव का भारत पुत्र मांगीलाल तंवर जबरन घर में घुस गया, जिसने बुरी नीयत से हाथ पकड़कर छेड़खानी की। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 452, 354, 506, एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button