सपा पर निशाना लगा रहे यूपी मंत्री

भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्थाः पर्यटन मंत्री

फिरोजाबाद, 05 फरवरी

फिरोजाबाद महोत्सव के समापन समारोह में पहुंचे प्रदेश सरकार के कैबीनेट मंत्री ठा. जयवीर सिंह ने रविवार को सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 2012 से 2017 तक सपा सरकार में गुण्डे और अपराधियों ने थानों को चलाया था। भाजपा की सरकार आने के बाद प्रदेश की कानून व्यवस्था सुदृढ़ हुई है।

उत्तर प्रदेश सरकार के पर्यटन मंत्री ठा. जयवीर सिंह रविवार को फिरोजाबाद महोत्सव के समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि भाग लेने पहुंचे थे। इस दौरान वह मीडिया से भी रूबरू हुये। उन्होंने कहा कि आज भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है। किसी एक उद्योगपति के शेयर गिरने से भारत की अर्थव्यवस्था पर कोई फर्क नहीं पड़ता।

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि में उन्हें सलाह देना चाहता हूं कि विपक्ष की रचनात्मक भूमिका होनी चाहिये। जहां प्रदेश व देश की भलाई की बात हो वहां विपक्ष को सरकार का साथ देना चाहिये, सरकार के साथ खडे होना चाहिये और जहां सरकार की गलतियां हो वहां सरकार को सुझाव देना चाहिये उसकी निन्दा करनी चाहिये। कैबीनेट मंत्री ने कहा कि मुझे लगता है कि अखिलेश यादव वह दिन याद करें जब 2012 से लेकर 2017 सपा सरकार में थानों को गुण्डे और अपराधियों ने चलाने का काम किया। कानून व्यवस्था ध्वस्त थी। प्रदेश में योगी सरकार बनने से कानून व्यवस्था सुदृढ़ हुई है। भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा है। अखिलेश यादव आज एमएलसी चुनाव की बात कर रहे हैं लेकिन वह यह भूल रहे हैं कि आज वह विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष की भूमिका में भी नहीं रहे। जिससे परेशान होकर वह ऐसी बात कर रहे हैं। जब वह चुनाव हारते हैं तो ईवीएम खराब होती है और ईवीएम को गालियां देते हैं। वहीं जब चुनाव जीतते हैं तो ईवीएम सही होती है। इटावा की लायन सफारी को लेकर उन्होंने कहा कि लायन सफारी को ईको टूरिज्म में शामिल कर भव्य और दिव्य बनाने का काम उत्तर प्रदेश सरकार करेगी।

इससे पूर्व पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने मंच से फिरोजाबाद निवासी टी20 बर्ल्ड कप विजेता महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी सोनम यादव को भी समानित किया।

Related Articles

Back to top button