राहुल गांधी को पीयूष गोयल की दो टूक, कहा देश को लूटने वाले ही सब्सिडी का मुनाफा बता सकते हैं

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि यह गरीब विरोधी सरकार है आपदा को मुनाफे में बदलकर कमा रही है। ऐसे में अब राहुल गांधी के इस बयान पर रेल मंत्री पीयूष गोयल ने निशाना साधा है। पीयूष गोयल ने राहुल गांधी को जवाब देते हुए कहा है कि देश को लूटने वाले ही सब्सिडी का मुनाफा बता सकते हैं।

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि रेलवे ने राज्य सरकारों से ली गई राशि से कहीं अधिक पैसा श्रमिक ट्रेनों को चलाने में लगाया। अब लोग पूछ रहे हैं कि सोनिया जी के टिकट के पैसे देने के वादे का क्या हुआ ?बता दें कि राहुल गांधी ने ट्वीट किया था कि बीमारी के बादल छाए हैं लोग मुसीबत में है बेनिफिट ले सकते हैं। आप को मुनाफे में बदल कर काम आ रही है गरीब विरोधी सरकार। बता दे कि इस ट्वीट के साथ राहुल गांधी ने एक अखबार को भी टैग किया था। राहुल गांधी के इस ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री इसराइल ने जवाब दिया है।

राहुल गांधी ने जो रिपोर्ट दी थी उसमें बताया गया है कि कोरोनावायरस के समय में भारतीय रेलवे श्रमिक स्पेशल ट्रेनों से 428 करोड रुपए की कमाई की है। राहुल गांधी ने लॉकडाउन के दौरान श्रमिक मजदूरों के लिए चलाई गई ट्रेनों के किराए को लेकर भी टिप्पणी किया है म उस वक्त कराए को लेकर विपक्ष ने सरकार को गिरा था हालांकि सरकार ने कहा था कि किराए का 85 फ़ीसदी हिस्सा केंद्र सरकार बहन कर रही है।

Related Articles

Back to top button