कानपुर में हुआ एक और अपहरण, बदमाशों ने फोन कर मांगी फिरौती, कानपुर पुलिस पर फिर उठे सवाल

उत्तर प्रदेश के कानपुर में लगातार अपहरण की घटनाएं होती जा रही हैं। विकास दुबे मर्डर केस के बाद से ही पुलिस पर वैसे ही कई सवालिया निशान खड़े हो गए हैं जिसके बाद एक युवक की अपहरण के बाद हत्या भी कर दी गई जिसका शव अब तक नहीं मिल पाया है। ऐसे में अब खबर है कि कानपुर में एक और युवक का अपहरण कर लिया गया है जिसका नाम बृजेश बताया जा रहा है।

बता दें कि 17 तारीख की यह घटना है और 18 तारीख को मुकदमा दर्ज किया गया था अपहरण जिस युवक का हुआ है उसका नाम बृजेश बताया जा रहा है। बृजेश धर्म कांटा मालिक जावेद के परिजन है। बता दें कि इनको फोन कॉल भी आया है जिसमें उन्होंने 5 दिन का समय दिया था। उन्होंने कहा था कि 5 दिनों के अंदर पैसे दे दिए जाएं। जिसका एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है। हालांकि अब 5 दिन हो चुके हैं लेकिन अब भी बृजेश का पता नहीं चल पाया है।

वही आपको बता देंगे पुलिस की तरफ से भी इस मामले पर कोई जानकारी उपलब्ध नहीं हो पाई है। मीडिया द्वारा पूछे जाने पर भी पुलिस की तरफ से इस मामले पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। ऐसे में उत्तर प्रदेश पुलिस पर सवालिया निशान खड़े होने लगे हैं। लगातार अपहरण की घटनाएं घट रही हैं और बेखौफ बदमाश फिरौती की मांग कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button