गोंडा में अपहृत बच्चा मिलने पर अखिलेश यादव बोले कानपुर पुलिस को सार्थक कदम उठाने से कौन रोक रहा है ?

यूपी के गोंडा में कुछ बदमाशों ने 6 साल के बच्चे का अपहरण कर लिया था। जिसे अब पुलिस ने बरामद भी कर लिया है। इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। वहीं अब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दिया। अखिलेश यादव ने कहा है कि गोंडा पुलिस की त्वरित कार्रवाई से अपहृत बच्चे की सकुशल वापसी सराहनीय है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा है कि बच्चे के परिवार ने अब जाकर राहत की सांस ली होगी। इसी के साथ अखिलेश यादव ने बीजेपी पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कानपुर के मामले को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने आगे लिखा है कि भाजपा सरकार स्पष्ट करें कि कानपुर में अपहृत युवक की हत्या के बाद उसकी लाश क्यों नहीं मिली। वहां कौन पुलिस को सार्थक कदम उठाने से रोक रहा है?

बता दें कि गोंडा जिले से शुक्रवार को करनैलगंज कस्बे से कन्या किए गए व्यवसाई के पोते को शनिवार सुबह मुठभेड़ के बाद सकुशल बरामद कर लिया गया है। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो अपहरणकर्ता घायल भी हो गए हैं। बताया जा रहा है कि उन दोनों के पैरों में गोली लगी है। एसटीएफ और जिला पुलिस के संयुक्त अभियान में 7:15 बजे यह सफलता मिली है।

बता दे किस ऑपरेशन के बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने एसटीएफ की टीम को 2 लाख का इनाम देने की भी घोषणा कर दी है।

Related Articles

Back to top button