राहुल गांधी ने फिर पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा पीएम ने चीन की आक्रामकता के सामने किया सरेंडर

भारत और चीन के बीच हुई झड़प में भारत के बीच सैनिक शहीद हो गए थे। इससे पूरे देश भर में आक्रोश का माहौल बना हुआ है। वही विपक्ष लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहा है। हालांकि कल पीएम नरेंद्र मोदी ने एक सर्वदलीय बैठक बुलाई थी जिसमें कांग्रेस सहित 20 देशों ने हिस्सा लिया था। जहां पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि ना तो वहां कोई हमारी सीमा में घुसा हुआ है और ना ही हमारी कोई पोस्ट किसी दूसरे के कब्जे में है। इसके बाद राहुल गांधी ने फिर एक बार पीएम मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम ने चीन की आक्रामकता के सामने खुद को सरेंडर कर दिया।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि पीएम ने भारतीय क्षेत्र को चीनी आक्रमकता के सामने खुद को सरेंडर कर दिया है। राहुल गांधी ने सवाल किया कि वह जमीन चीन की थी जहां भारतीय जवान शहीद हुए तो हमारे सैनिकों को क्यों मारा गया? उन्हें कहां मारा गया?

बता दें कि राहुल गांधी लगाता है मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। जब से भारत चीन के बीच झड़प हुई है तब से राहुल गांधी मोदी सरकार पर जवानों की शहादत को लेकर निशाना साध रहे हैं। वही कल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्वदलीय बैठक के बाद कहा था कि न तो कोई हमारी सीमा में घुसा हुआ है और न ही हमारी कोई पोस्ट किसी दूसरे के कब्जे में है। लद्दाख में हमारे 20 जांबाज शहीद हुए, लेकिन जिन्होंने भारत माता की तरफ आंख उठाकर देखा था, उन्हें वो सबक सिखाकर गए। इस पर राहुल गांधी ने सवाल कर पूछा कि अगर वह जमीन चीन की थी, जहां भारतीय जवान शहीद हुए तो हमारे सैनिकों को क्यों मारा गया? उन्हें कहां मारा गया?

Related Articles

Back to top button