पीएम मोदी द्वारा हुई सर्वदलीय बैठक पर सीएम केजरीवाल को आखिर क्यों नहीं मिला न्योता? संजय सिंह ने उठाए कई सवाल

भारत और चीन के बीच झड़प को लेकर आज पीएम नरेंद्र मोदी ने सर्वदलीय बैठक बुलाई थी। इस बैठक में 20 दल शामिल हुए हैं। लेकिन पीएम मोदी की इस सर्वदलीय बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दल को न्योता नहीं दिया गया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस सर्वदलीय बैठक से नदारद रहे। ऐसे में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है की कि मैं बहुत हैरान और परेशान हूं की तेज के सबसे लोकप्रिय नेताओं में से एक अरविंद केजरीवाल को इस बैठक में न्योता तक नहीं दिया गया।

दरअसल आज पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा सर्वदलीय बैठक की गई। यह सर्वदलीय बैठक भारत और चीन के बीच हुई झड़प को लेकर हुई। इस बैठक में अरविंद केजरीवाल को न्योता ना देने से नाराज आम आदमी पार्टी नेता और सांसद संजय सिंह को बड़ा धक्का लगा है। संजय सिंह ने कहा कि देश की सबसे लोकप्रिय नेताओं में से एक और जिन्हें दिल्ली की जनता ने तीन बार चुनकर मुख्यमंत्री बनाया क्या उनकी राय को इस मसले पर शामिल करना जरूरी नहीं समझा प्रधानमंत्री जी ने?

संजय सिंह ने कहा कि क्या अरविंद केजरीवाल को वह एक महत्वपूर्ण नेता नहीं मानते? संजय सिंह ने कहा कि पूरा देश इस बात को देख रहा है कि आप कैसे राष्ट्रीय संकट के मसले पर भी चुनिंदा लोगों की राय को शामिल कर रहे हैं, चुनिंदा पार्टियों को शामिल कर रहे हैं। संजय सिंह ने कहा कि मुझे लगता है कि आज है ऐसा वक्त नहीं था इसमें निश्चित रूप से अरविंद केजरीवाल जैसे नेता जिनको तीन बार दिल्ली की जनता ने चुनकर मुख्यमंत्री बनाया।

Related Articles

Back to top button