राम मंदिर भूमि पूजन पर प्रियंका गांधी का बयान, कहा राम सब में है राष्ट्रीय एकता का अवसर बने मंदिर का भूमि पूजन

अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन होने से पहले राजनीति तेज हो गई है। राम मंदिर के भूमि पूजन से पहले लगातार नेताओं के बयान आ रहे हैं। खुद बीजेपी की ही नेता उमा भारती ने बीजेपी पर कटाक्ष किया है। वही अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की ओर से भी इस पर बयान आया है। प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर कहा है कि भूमि पूजन का कार्यक्रम राष्ट्रीय एकता, बंधुत्व और सांस्कृतिक समागम का अवसर बने।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ट्विटर एकाउंट से जो ट्वीट किया है उसमें उन्होंने लिखा है कि ‘सरलता, साहस, संयम, त्याग, वचनवद्धता, दीनबंधु राम नाम का सार है। राम सबमें हैं, राम सबके साथ हैं।’

उन्होंने आगे लिखा है कि ‘भगवान राम और माता सीता के संदेश और उनकी कृपा के साथ रामलला के मंदिर के भूमिपूजन का कार्यक्रम राष्ट्रीय एकता, बंधुत्व और सांस्कृतिक समागम का अवसर बने।’

प्रियंका गांधी ने लिखा है कि 5 अगस्त 2020 को रामलला के मंदिर के भूमि पूजन का कार्यक्रम रखा गया है यह कार्यक्रम राष्ट्रीय एकता का अफसर बने जय सियाराम।

बता दें कि कांग्रेस से मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भूमि पूजन का समर्थन किया साथ ही स्वागत भी किया है। उन्होंने लोगों को इतना ही नहीं कमलनाथ ने अपने ट्विटर पर प्रोफाइल फोटो भी बदल ली है और भगवा वस्त्र में नजर आ रहे हैं।

लेकिन दिग्विजय सिंह की ओर से भूमि पूजन के वक्त पर सवाल खड़े किए गए थे उन्होंने कहा था कि अभी शुभ मुहूर्त नहीं है ऐसे में कुछ वक्त के लिए इसे डाल देना चाहिए। दिग्विजय सिंह ने शुभ मुहूर्त ना होने और भाजपा के कोरोनावायरस होने के कनेक्शन को जोड़ दिया था जिस पर काफी विवाद भी हुआ था।

Related Articles

Back to top button