राम मंदिर भूमि पूजन से पहले कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ का दिखा भगवा रंग, घर में सजा राम दरबार

अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन से पहले बीजेपी पर भगवा रंग जमकर देखने को मिल रहा है लेकिन अब मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ भी भगवा रंग में नजर आए हैं। इतना ही नहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के घर राम दरबार भी सजा हुआ है। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन कल बुधवार यानी 5 अगस्त के दिन होना है और इससे ठीक 1 दिन पहले भोपाल में कमलनाथ के सरकारी घर में राम दरबार लगाया गया है।

कमलनाथ के यहां हनुमान चालीसा का पाठ भी हो रहा है इस दौरान उनके कार्यक्रम में परिवार और पार्टी के कुछ नेता भी शामिल हुए हैं। हालांकि कई लोग इसे राजनीति ही कह रहे हैं। कमलनाथ ने कांग्रेस पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं के भी इस बात की सलाह दी है कि वह 4 अगस्त की शाम को घर में रहते हुए हनुमान चालीसा का पाठ करें। मध्य प्रदेश के विकास और कोरोनावायरस की कामना करें।

कमलनाथ के हनुमान चालीसा के पाठ को कांग्रेस ने अब अयोध्या में होने वाले राम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन कार्यक्रम का जवाब बना लिया है इसके लिए कांग्रेस पार्टी के हर कार्यकर्ता को हनुमान चालीसा का पाठ करने की सलाह भी दी गई है।

Related Articles

Back to top button