राम का नाम अयोध्या या बीजेपी के बाप की बपौती नहीं है : बीजेपी नेता उमा भारती

5 अगस्त यानी बुधवार के दिन अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन होना है। इस कार्यक्रम में शिरकत करने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कई दिग्गज नेता उपस्थित होने। हालांकि राम मंदिर बनने से पहले ही इस पर राजनीति शुरू हो चुकी है। खुद बीजेपी कि नेता बीजेपी पर ही निशाना साधते हुए दिख रही हैं। हम बात कर रहे हैं मध्य प्रदेश बीजेपी की नेता उमा भारती की जिन्होंने राम मंदिर के मामले पर बीजेपी पर ही निशाना साथ दिया है।

उमा भारती ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को समझाते हुए तीखे शब्दों में कहा है कि ‘राम के नाम पर बीजेपी का पेटेंट नहीं हुआ है।’ एक मीडिया चैनल से बातचीत में उमा भारती ने कहा है कि ‘राम के नाम पर किसी का पेटेंट नहीं हो सकता है। राम का नाम अयोध्या या बीजेपी के बाप की बपौती नहीं है। ये सबकी हैं, जो बीजेपी में हैं या नहीं हैं। जो किसी भी धर्म को मानते हो। जो राम को मानते हैं, राम उन्हीं के हैं।’

बता दें कि कयास लगाए जा रहे थे कि अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी की वरिष्ठ नेता उमा भारती को आमंत्रित किया जा सकता है लेकिन उमा भारती ने यह साफ कर दिया है कि वह इस कार्यक्रम में शिरकत नहीं करने वाली हैं। उनका कहना है कि कोरोनावायरस संक्रमण फैलने की वजह से मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बाकी लोगों के चले जाने के बाद ही रामलला के दर्शन करने जाऊंगी।

Related Articles

Back to top button