सुशांत सिंह राजपूत के केस में अब फिल्मकार संजय लीला भंसाली से बांद्रा पुलिस करेगी पूछताछ

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनका हर एक फैन उनकी आत्महत्या का राज्य जानना चाहता है। हालांकि मामला अब तक सुलझा नहीं है। वही बांद्रा पुलिस इस मामले को हर एंगल से जांच रही है और कई लोगों से इस बारे में पूछताछ भी की जा चुकी है। सुशांत सिंह राजपूत की करीबियों से बांद्रा पुलिस ने पहले ही पूछताछ कर ली है और अभी धीरे-धीरे बांद्रा पुलिस इस मामले की गहराइयों तक जाना चाह रही है। ऐसे में अब बांद्रा पुलिस ने इस मामले में फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को समन भेजा है। संजय लीला भंसाली को बांद्रा पुलिस से सुशांत सिंह राजपूत के केस में पूछताछ करने के लिए बुलाया है।

बता देगी सुशांत सिंह राजपूत को लेकर फिल्म आलोचक सुभाष के झा ने खुलासा किया था कि एक्टर्स सुशांत को संजय लीला भंसाली ने अपनी तीन फिल्मों के लिए अप्रोच किया था। जिनमें बाजीराव मस्तानी गोलियों की रासलीला रामलीला और पद्मावत शामिल थी। सुभाष शाह ने बताया था जब सुशांत सिंह फिल्म पानी की तैयारी कर रहे थे और वह नहीं बनी तो उन्हें बाजीराव मस्तानी ऑफर की गई थी यह बात संजय लीला भंसाली ने मुझे खुद कही थी।

सुभाष के झा ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म को नहीं कर पाए। फिर संजय लीला भंसाली ने उन्हें गोलियों की रासलीला रामलीला और बाद में पद्मावत में भी रोल ऑफर किया था। आज के समय में संजय लीला भंसाली सबसे बड़े डायरेक्टर हैं और उनकी 3-3 फिल्मों को एक्सेप्ट नहीं कर पाए सुशांत। इसके बाद इस बात में कहां तक दम है कि इंडस्ट्री में लोग उन्हें बॉयकॉट कर रहे थे।

बता दे कि संजय लीला भंसाली के अलावा जर्नलिस्ट विक्की ललवाणी जोकि एंटरटेनमेंट न्यूज़ पोर्टल के एडिटर हैं उन्हें भी बांद्रा पुलिस ने पूछताछ के लिए स्टेशन बुलाया और उनसे भी पूछताछ की गई। हालांकि अब सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला लगातार उलझता ही जा रहा है। जहां इससे बॉलीवुड भी दो हिस्सों में बंटता हुआ नजर आ रहा है।

Related Articles

Back to top button