राजधानी दिल्ली में बड़ा आतंकी हमला करने की साजिश, धौला कुआं से पकड़ा गया एक आतंकी, ऑपरेशन जारी

राजधानी दिल्ली में एक बड़े आतंकी हमले को अंजाम देने के कोशिश की जा रही है। ऐसे में राजधानी दिल्ली के धौलाकुआं रिंग रोड पर एनकाउंटर हुआ है। इस एनकाउंटर के दौरान एक आतंकवादी को पकड़ा भी गया है। स्पेशल सेल की टीम अभी ऑपरेशन को अंजाम भी दे रही है और उनका कहना है कि अभी भी गिरफ्तारी हो सकती है।

बता दे की खबर के मुताबिक एक आतंकवादी जिसका नाम अबू युसूफ बस उस आतंकवादी को दिल्ली पुलिस ने पकड़ लिया है। इस आतंकवादी के पास दो आईडी भी थी और हथियार भी थे जिसको पुलिस ने बरामद किया है। बता दें कि यह है ऑपरेशन रात से चल रहा है जो अब भी पुलिस चला रही है। बताया जा रहा है कि आतंकी के निशाने पर एक महत्वपूर्ण शख्सियत थी।

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने जिस आतंकवादी को गिरफ्तार किया है वह आईएसआईएस आतंकी अबू युसूफ यूपी का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि यह बलरामपुर में रहता है जिसके बाद एक टीम बलरामपुर में भी मौजूद हैं। लेकिन यूसुफ का एक साथी आतंकवादी भी है जो कि अभी फरार हैं पुलिस अभी उसी की तलाश में जुटी हुई है।

दिल्ली पुलिस का कहना है कि यह आतंकवादी राजधानी दिल्ली में एक बड़ा आतंकी हमला करने का प्लान बना रहे थे। जिसके खिलाफ यहां ऑपरेशन चलाया जा रहा है। यह कोई लोन वुल्फ अटैक का प्लान बना रहे थे। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के डिप्टी पुलिस कमिश्नर (डीसीपी) प्रमोद सिंह कुशवाहा ने कहा कि धौला कुआं में एनकाउंटर के दौरान स्पेशल सेल ने एक आईएसआईएस के आतंकी को पकड़ा है। उसके पास से आईईडी बरामद किए गए हैं। फिलहाल एनकाउंटर जारी है। कुछ और लोग गिरफ्तार किए जा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button