धौला कुआं से पकड़े गए आतंकी से मिली IED को NSG ने किया डिफ्यूज, ऑपरेशन अब भी जारी

राजधानी दिल्ली के धौलाकुआं रिंग रोड पर स्पेशल सेल की टीम ने आईएसआईएस के आतंकी को मुठभेड़ में पकड़ लिया है। जिस आतंकवादी को स्पेशल सेल ने पकड़ा है उसका नाम अबू युसूफ बताया जा रहा है। इस आतंकवादी के पास दो आईडी हथियार बरामद हुए हैं। ऐसे में अब एनएसजी की टीम ने आईईडी को डिफ्यूज भी कर दिया है। बताया जा रहा है कि है आतंकवादी एक बड़े हमले की फिराक में था।

हालांकि अभी धौला कुआं में ऑपरेशन जारी है और आतंकवादी अबू यूसुफ के साथी को भी स्पेशल सेल पकड़ने की फिराक में है। बता दे की खबर के मुताबिक एक आतंकवादी जिसका नाम अबू युसूफ बस उस आतंकवादी को दिल्ली पुलिस ने पकड़ लिया है। इस आतंकवादी के पास दो आईडी भी थी और हथियार भी थे जिसको पुलिस ने बरामद किया है। बता दें कि यह है ऑपरेशन रात से चल रहा है जो अब भी पुलिस चला रही है। बताया जा रहा है कि आतंकी के निशाने पर एक महत्वपूर्ण शख्सियत थी।

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस ने जिस आतंकवादी को गिरफ्तार किया है वह आईएसआईएस आतंकी अबू युसूफ यूपी का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि यह बलरामपुर में रहता है जिसके बाद एक टीम बलरामपुर में भी मौजूद हैं। लेकिन यूसुफ का एक साथी आतंकवादी भी है जो कि अभी फरार हैं पुलिस अभी उसी की तलाश में जुटी हुई है।

Related Articles

Back to top button