अब ओम प्रकाश राजभर ने आजम खान से मिलने का मांगा समय, बढ़ी सियासी हलचल

ओम प्रकाशराजभर के साथ मऊ जिले के विधायक अब्बास अंसारी भी साथ में रहेंगे मौजूद

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान से मुलाकातों का सिलसिला लगातार जारी है। पिछले कुछ दिनों में कई नेताओं ने उनसे मुलाकात की ऐसे में अब ओम प्रकाश राजभर ने उनसे मिलने के लिए समय मांगा है। जानकारी के मुताबिक ईद से पहले राजभर की सीतापुर जेल में बंद आजम खान से मुलाकात हो सकती है। सूत्रों का कहना है कि ओम प्रकाशराजभर के साथ मऊ जिले के विधायक अब्बास अंसारी भी साथ में मौजूद रहेंगे। इस दौरान तमाम मुद्दों पर आजम खान से चर्चा हो सकती है। बता दें कि पिछले कई दिनों से अखिलेश यादव से आजम खान की नाराजगी की खबरें जोरों पर हैं।

नई पार्टी बनाने पर बैठक

बता दे कि कुछ दिन पहले ही शिवपाल यादव ने सीतापुर जेल पहुंचकर उनसे मुलाकात की थी। शिवपाल सिंह यादव ने खुद एक बयान में कहा है कि ईद के बाद नई पार्टी बनाने पर बैठक होगी। जबकि वह शुरुआत से ही आजम खान के पक्ष में रहे हैं। इससे पहले शिवपाल सिंह ने कहा कि आजम भाई पर छोटे-छोटे मुकदमे हैं। सपा को उनकी लड़ाई लड़नी चाहिए थी, लेकिन नहीं लड़ी गई। आजम खान लोकसभा के सदस्य भी रहे हैं। हम आजम खान के साथ हैं और वो हमारे साथ हैं।

ये भी पढ़ें-कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने बिजली संकट को लेकर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

क्षेत्रीय नेता मिलकर नया मोर्चा बनाने की तैयारी

सपा के लाख कोशिशों के बाद  भी लोग  बिखरते चले जा रहे हैं। चुनाव के समय वे जितना मजबूत नजर आ रहे थे अब उतना ही लाचार लग रहे हैं। ऐसे में संभावनाएं जताई जा रही हैं कि आजम खान, शिवपाल सिंह यादव, बाबू सिंह कुशवाहा, दद्दू प्रसाद, चंद्रशेखर आजाद समेत तमाम क्षेत्रीय नेता मिलकर एक मोर्चा तैयार कर सकते हैं। इसमें आम आदमी पार्टी के मिलने की भी संभावनाएं जताई जा रही हैं। ये सभी दल मिलकर एक नए समीकरण को तैयार कर सकते हैं। इस समीकरण के जरिये प्रदेश की जनता के लिए एक अलग विकल्प के रूप में खुद को प्रस्तुत करेंगे। कयास लगाया जा रहा है कि अखिलेश यादव को बड़ा नुक्शान हो सकता हैं, फिलहाल जानकारी के मुताबिक अखिलेश आजम खा को मनाने की कोशिश कर रहे है।

Related Articles

Back to top button