कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर को अलवर की अदालत ने भेजा 13 दिन की पुलिस हिरासत में

अलवर : राजस्थान के अलवर जिले में अदालत ने कुख्यात बदमाश विक्रम गुर्जर उर्फ पपला गुर्जर को आज तेरह दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया।

दो दिन पहले ही गिरफ्तार किया गया पपला गुर्जर को अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट बहरोड की अदालत में पेश किया गया जहां उसे तेरह दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

इस मामले को देख रहे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिद्धांत शर्मा ने बताया कि पपला गुर्जर की जेल में शिनाख्त परेड कराई गई।

उसके बाद उसे भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अदालत में पेश किया गया जहां उसे ग्यारह फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है। उल्लेखनीय है कि पपला गुर्जर को गिरफ्तार करने के बाद शुक्रवार को दो दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

उन्होंने बताया कि उसके पुलिस हिरासत के दौरान उससे पूछताछ की जाएगी और जहां-जहां भी उसने फरारी काटी है और फरारी में जिसने सहयोग किया है वहां पर भी ले जाकर इसकी शिनाख्त कराई जाएगी।

गौरतलब हैं कि पपला गुर्जर पांच सितंबर 2019 की रात बहरोड़ हाईवे से करीब 32 लाख रुपए के साथ पकड़े जाने के बाद अगले दिन छह सितंबर की सुबह उसके साथियों के थाने पर हमला कर देने से वह फरार हो गया था।

इसके बाद उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने पांच लाख रुपए का इनाम भी घोषित किया। पपला गुर्जर को पुलिस ने महाराष्ट्र के कोल्हापुर से बुधवार देर रात उसकी महिला मित्र के साथ गिरफ्तार किया था।

Related Articles

Back to top button