कोरोना से बेहतरीन तरीके से निपट रही है त्रिवेंद्र सरकार, लगातार चौथे दिन राज्य में एक भी कोरोना केस नहीं मिला

पूरी दुनिया जहां कोरोना की वजह से परेशान है। भारत में भी कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। देश का हर राज्य कोरोना से संक्रमित है। हर राज्य में कोरोना के मरीजों में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है लेकिन एक राज्य ऐसा है जहां लगातार चौथे दिन कोई भी कोरोना का केस दर्ज नहीं किया गया है। ये त्रिवेंद्र सरकार की बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है। उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में कुल मामलों की संख्या 35 हो गई है। बता दें उत्तराखंड में 5 मरीज ठीक भी हो चुके हैं।

आपको बता दें कि राज्य में कोरोना केस बढ़ने के बढ़ते देख मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड में हर आने जाने वाले पर प्रतिबंध लगा दिया। साथ ही एक जिले से दूसरे जिले में जाने पर भी लोगों के रोक लगा दी। जिससे कोरोना का प्रसार रोका जा सके।

इससे पहले तबलीगी जमात के लोग उत्तराखंड में भी पहुंच रहे थे। कुछ लोग ऐसे भी थे जो पहचान छिपाए रह रहे थे। ऐसी स्थिति भी उत्तराखंड के डीजीपी अनिल रतूड़ी ने सख्त लहजे में कहा था कि उत्तराखंड में तबलीगी जमात से आए लोग खुद अपनी जानकारी पुलिस को दें अन्यथा बाद में पता चला तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी साथ ही गंभीर धाओं में मुकदमा दर्ज भी किया जाएगा।

 

 

Related Articles

Back to top button