मुज़फ्फरनगर में एक ओर जमाती मिला कोरोनावायरस पॉजिटिव, क्षेत्र को किया गया सील

मुज़फ्फरनगर : कोरोना वायरस को लेकर जहा पूरा विश्व त्रस्त है वही दिल्ली के निज़ामुद्दीन में मरकज तबलीगी जमात के लोगो ने नई मुसीबत खड़ी कर दी है । उस जमात में शामिल हुए हजारो जमातियों ने पूरे भारत मे कोरोना वायरस सक्रंमित लोगो की संख्या बढ़ा दी है । मुज़फ्फरनगर जनपद में एक और कोरोना वायरस से सक्रंमित मरीज मिल गया है। ये मरीज भी तबलीगी जमात से जुड़ा हुआ है और ये किदवईनगर की मस्जिद में रह रहा था ।जिला प्रशासन ने कुछ दिन पूर्व ही इस मरीज को बीआईटी कॉलेज मीरापुर में क्वारटाइन करते हुए इसका सेम्पल जांच के लिए लैब में भेजा था ।जिसकी देर रात रिपोर्ट पॉजिटिव आई।जिसके बाद पॉजिटिव मरीज को मुज़फ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में आइसोलेट कर दिया है।

वही किदवईनगर को सील करते हुए पूरे क्षेत्र को सेनेटाइज करने का कार्य भी जिला प्रशासन द्वारा शुरू करा दिया गया है। इस दौरान पूरे क्षेत्र में सिविल पुलिस के साथ साथ आरआरएफ तैनात कर दी गयी है। लगातार लोगो से घरो में रहने की अपील की जा रही है और सब सुविधा खाने पीने की वस्तुए दूध इत्यादि सभासदों के वालिंटर द्वारा पहुचाई जाएगी।

एडीएम प्रशासन अमित कुमार ने बताया की देखिए रात सीएमओ साहब द्वारा एक ओर मरीज की पुष्टि की थी जिसके बाद से पूरे क्षेत्र को सील कर दिया गया है सेनेटाइज कराने का काम शुरू किया गया है फिर थर्मल स्कैनिंग की जाएगी।लोगो को लगातार घरो में रहने की अपील की जा रही है साथ ही जो उस मरीज के डारेक्ट सम्बन्ध में आया होगा उसे 14 दिन के लिए क्वारटाइन किया जाएगा और अन्य लोगो को 14 दिन के लिए होम क्वॉरेंटाइन होने के लिए बोला गया है ।

Related Articles

Back to top button