हाथरस घटना में नया मोड़, आरोपी के घर से CBI ने बरामद किए ‘खून’ से सने कपड़े

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) में युवती के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) के मामले की जांच सीबाई (CBI) के हाथों में आने के बाद रोज नए और चौका देने वाले खुलासे हो रहे हैं। ऐसे में अब सीबीआई (CBI) ने इस मामले की जांच को आगे बढ़ाते हुए घटना के आरोपी लवकुश के घर छापा मारा, जहां उन्हें ‘खून’ से सने कपड़े मिले हैं।

साथ ले गई टीम खुन से सने कपड़ेटीम ने इस दौरान आरोपी के परिजनों से पूछताछ की साथ ही पूरे घर की तलाशी ली। टीम ने करीब दो घंटे में घर के कोने-कोने को छान मारा इस दौरान टीम ने लवकुश के घर से ‘खून’ से सने कपड़े बरामद किए हैं। वहीं दूसरी ओर इन कपड़ों को लेकर लवकुश के भाई का कहना है कि सीबीआई जिन कपड़ों को लेकर गई है वह लवकुश के बड़े भाई रवि के हैं। उसने बताया कि रवि पेंटिंग का काम करते हैं और कपड़ों पर जो लाल रंग लगा हुआ है वो खून नहीं बल्कि पेंट है। फिलहाल, खुन से सने कपड़े टीम अपने साथ ही ले गई है।

इसके अलावा अब तक मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआई आज फिर पीड़िता के परिवार से पूछताछ कर सकती है। इससे पहले एक बार टीम पीड़िता के परिजनों के बयान ले चुकी है। ऐसी जानकारी मिली है कि अब टीम पीड़िता की भाभी और मां से पुछताछ कर सकती है। दरअसल, हाथरस का ये मामला लगातार उलझता जा रहा है। वहीं दूसरी ओर हाथरस घटना के चश्मदीद विक्रम सिंह का कहना है कि वह जब अपने खेत में जानवरों के लिए चारा काट रहा था। उसी दौरान किसी लड़की के चीखने की आवाज सी मालूम हुई, कुछ देर अनसुना करने के बाद जब चीखने की आवाज नहीं रुकीं तो विक्रम से रहा नहीं गया और वो भागकर मौके पर पहुंचा।

वहीं दूसरी ओर इस घटना में एक और नया मोड़ तब आ गया तब चश्मदीद विक्रम सिंह ने पूरे दावे के साथ बताया कि जब वह घटना के दौरान मौके पर पहुंचा, तो उसने देखा कि उसके ही खेत में लड़की जमीन पर गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़ी हुई थी। यहां लड़की के पास उसका बड़ा भाई और मां मौजूद थे। ये देखकर विक्रम घबरा गया और अधिक लोगों को सूचित करने के लिए वो वहां से भाग निकला, जब विक्रम को पास ही के खेत में लवकुश और उसकी मां दिखे तो वह उनकी ओर आगे बढ़ा और पूरी बात बताते हुए उन्हें मौके पर पहुंचने के लिए कहा।

विक्रम जब दोबारा घटनास्थल पर पहुंचा तो देखा कि लड़की खेत में ही पड़ी हुई थी, लेकिन अब सिर्फ उसकी मां वहां खड़ी थी। जब लड़की की मां ने विक्रम से कहा कि मेरे बेटे को घर से बुला लाओ, तो विक्रम ने यहां पूरे दावे के साथ बताया कि जब वो लड़की के घर गया और लड़की के भाई से कहा कि चलो तुम्हारी बहन की हालत खराब है। तब लड़की का भाई बोला कि मैं तभी वहां जाऊंगा जब 5-6 लोग आ जाएंगे। दरअसल, अब ये मामला उलझता ही जा रही है। फिलहाल, मामले की जांच सीबीआई बारीकी से कर रही है।

Related Articles

Back to top button