दो हत्याओं के आरोपी को मुजफ्फरनगर पुलिस ने यूँ लिया शिकंजे में

मुज़फ्फरनगर पुलिस इन दिनों बदमाशो पर काल बन कर टूट रही है। आये दिन हो रही मुठभेड़ से मुज़फ्फरनगर में अपराध व अपराधियो की कमर तोड़ने का काम पुलिस कर रही है । इसी क्रम में छपार पुलिस ने दिन निकलते ही मुखबर कि सूचना पर एक बदमाश की गिरफ्तारी के लिए जंगल की घेराबंदी की थी । बदमाश को भनक लगी तो बदमाश ने पुलिस पर ताबातोड़ फायरिंग कर दी और घने कोहरे का फायदा उठाते हुए खेत की और भाग खड़ा हुआ ।पुलिस ने जवाबी फायरिंग में 20 हजारी बदमाश आर्यकांत उर्फ़ काजू को घायल कर दिया। जिसके पास से पुलिस ने एक तमंचा व कारतूस बरामद किये। घायल बदमाश 2 हत्याओं में वांछित चल रहा था एक युवक की हत्या कर हत्यारोपी ने शव को जमीन में गाड़ दिया था।

दरअसल मामला छपार थाना क्षेत्र जय भारत इंटर कॉलेज के निकट का है । जहां दिन निकलते ही छपार पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि 2 हत्याओं के मामले में फरार चल रहा 20 हजारी बदमाश आर्यकांत उर्फ काजू स्कूल में सोने के लिए आया हुआहै। जिस पर पुलिस ने स्कूल की घेराबंदी शुरू की तो बदमाश को पुलिस के होने की भनक लग गई। इसके बाद बदमाश ने पुलिस पर ताबातोड़ फायरिंग कर दी। जिसमे पुलिस कर्मी बाल बाल बचे और पुलिस को चकमा देकर घने कोहरे का फायदा उठाकर गन्ने के खेतों की और भागा । जिसपर पुलिस ने जवाबी फायरिंग शुरू की पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल हो गया और उसने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया । पुलिस ने घायल 20 हजारी बदमाश आर्यकांत को गिरफ्तार करते हुए 1 तमंचा कारतूस व उसकी जेब से गांजा भी बरामद किया । पुलिस को ये बदमाश पिछले कई महीनों से चकमा दे रहा था।।

एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने मुठभेड़ पर जानकारी देते हुए बताया की ये छपार पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी। जिसपर पुलिस ने घेराबन्दी की तो पुलिस पर बदमाश ने फायरिंग कर दी। आत्मरक्षा में पुलिस ने भी गोली चलाई जिसमे बदमाश घायल हो गया। जिसका नाम आर्यकांत उर्फ़ काजू है जोकि छपार थाने से हत्या के मामले में 20 हजार का इनामी है । इसके पास से तमंचा कारतूस व गांजा बरामद हुआ है ।

 

 

https://youtu.be/SHDVUQQlZW4

Related Articles

Back to top button