सांसद रविकिशन वीडियो कांफ्रेंसिंग कर गोरक्षपीठ से जुड़े, पहला कोरोना पॉजिटिव मिलने पर जताई चिंता

गोरखपुर: फिल्म अभिनेता और गोरखपुर के सांसद रवि किशन आज गोरक्षपीठ के लोगों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े. मुंबई अपने घर होने के बावजूद दे हर रोज अलग-अलग लोगों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़ते हैं और गोरखपुर का हाल जानते हैं. उन्होंने आज गोरखपुर में पहला कोरोना पाजिटिव मिलने पर चिंता जताई और गोरखपुर के कर्मचारियों से सतर्क रहने को भी कहा.

सांसद रवि किशन ने कहा कोरोना से एक साथ मिलकर लड़ने की जरूरत पर बल दिया. उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग से गोरखनाथ मंदिर के कार्यालय सचिव द्वारिका तिवारी से बात की और हालचाल जाना है. सांसद रवि किशन गोरखपुर में एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति मिलने से चिंतित नजर आए. उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान कहा कि अभी तक गोरखपुर ग्रीन जोन में था. लेकिन, अब एक कोरोना वायरस संक्रमित व्यक्ति मिलने से स्थिति और बिगड़ गई है. उन्होंने साथ ही साथ लोगों से अनुरोध किया है कि वह घर में रहे और सुरक्षित रहें.

उन्होंने अपील करते हुए कहा कि लोग घर से बाहर न निकलें. क्योंकि गोरखपुर में अब कोरोना ने दस्तक दे दी है. उन्होंने जनता से अनुरोध किया है कि सावधानी बरतने के साथ-साथ सुरक्षित रहने के लिए आपको अपने घर में ही रहना होगा. घर से बाहर निकलने की आवश्यकता नहीं है. बाहर जाना जरूरी है, तो ही घर से बाहर निकलें. उन्होंने कहा कि वे पूरी सुरक्षा के साथ बाहर निकलें. सांसद रवि किशन ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए गोरखपुर के अन्य पदाधिकारियों से भी बात किया है. उन्हें भी सुरक्षित रहने के लिए सलाह देते हुए लोगों को सुरक्षित रखने के लिए आगाह करने को कहा है. इस वीडियो कॉन्फ्रेंस में मुख्य रूप से श्री द्वारिका तिवारी, वीरेंद्र सिंह, दिव्य कुमार सिंह, आनंद गुप्ता, अमित सिंह मोनू , डॉ. पशुपतिनाथ, विनय कुमार गौतम, दुर्गेश बजाज, सांसद प्रतिनिधि समरेंद्र विक्रम सिंह और रविकिशन के पीआरओ पवन दुबे जुड़े और उनसे संवाद स्थापित किया.

Related Articles

Back to top button