आगरा बन सकता है चीन का वुहान, अखिलेश यादव ने जताई चिंता कहां “जागो सरकार जागो”

देश में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। भारत में 27000 से भी ज्यादा कोरोना वायरस संक्रमित मामले हो चुके हैं। वही तीन ऐसी जगह है जहां पर कोरोनावायरस के मामले सबसे तेजी से बढ़ रहे हैं। महाराष्ट्र का मुंबई, गुजरात का अहमदाबाद और उत्तर प्रदेश का आगरा। इन तीनों ही जगहों पर कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। आज भी आगरा में अब तक 10 नए मामले सामने आ चुके हैं। जिसके बाद आगरा में 381 लोग कोरोनावायरस संक्रमित हो चुके हैं। उत्तर प्रदेश का यह जिला सबसे बड़ा कोरोनावायरस संक्रमित हॉटस्पॉट हो चुका है। इस मामले पर अखिलेश यादव ने भी योगी सरकार पर निशाना साधा है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि “मुख्यमंत्री द्वारा बहुप्रचारित कोरोना से लड़ने का ‘आगरा मॉडल’ मेयर के अनुसार फ़ेल होकर आगरा को वुहान बना देगा. न जाँच, न दवाई, न अन्य बीमारियों के लिए सरकारी या प्राइवेट अस्पताल, न जीवन रक्षक किट और उस पर क्वॉरेंटाइन सेंटर्स की बदहाली प्राणांतक साबित हो रही है।

अखिलेश यादव ने आगे लिखा कि “जागो सरकार जागो!”। जिस तरह से आगरा में कोरोनावायरस के मामले बढ़ रहे हैं उसको देखते हुए अखिलेश यादव ने भी चिंता जताई है। सरकार से जागने के लिए भी कह दिया है। अखिलेश यादव का कहना है कि कोरोनावायरस ने का आगरा मॉडल मेयर के अनुसार फेल होकर आगरा को वूहान बना देगा। बता दें कि चीन के वुहान से कोरोना वायरस तेजी से फैला था वही आप जिस तरह से आगरा में कोरोनावायरस के मामले बढ़ रहे हैं सरकार को इस पर ज्यादा ध्यान देना पड़ेगा।

हालांकि यूपी सरकार कोरोनावायरस से लड़ने के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रही है। आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सभी मुख्यमंत्रियों से बात की गई। जहां पर पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस की आगे की रणनीति पर बातचीत की है। ऐसे में खबर है कि कोरोना हॉटस्पॉट वाले इलाकों का लॉक डाउन शायद अभी नहीं खुलेगा।

Related Articles

Back to top button