अतिक्रमण के आरोप पर भड़के भाजपा नेता ने दी दो करोड़ के मानहानि की धमकी

मध्य प्रदेश: गुरुवार को अशोक नगर के मोहरी रोड पर प्रशासन के द्वारा हटाए गए अतिक्रमण के विरोध में नगर पालिका अध्यक्ष के पति एवं भाजपा नेता पहलवान साहू ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर प्रशासन पर तमाम सारे आरोप लगाए है। उनका कहना है कि जिस अतिक्रमण को हटाया गया है | उसमें मेरा नाम षड़यंत्र के तहत लिया जा रहा । उन्होंने प्रशासन पर भेदभाव पूर्ण कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुये 2 करोड़ रु की मानहानि का केस दर्ज करने की बात कही है।

भाजपा नेता पहलवान साहू ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि मोहरी रोड के जिस नाले को प्रशासन ने हटाया और उसमें मेरा नाम लिया जा रहा है ,वह सरासर गलत है ।यह बदले की कार्रवाई के तहत राजनीतिक षड्यंत्र में शामिल होकर प्रशासन के द्वारा किया जा रहा है। कुछ राजनेता उनसे बदले की भावना रखते हैं | इसी कारण यह हो रहा है।

उन्होंने प्रशासन पर भी अतिक्रमण विरोधी मुहिम के दौरान भेदभाव बरतने का आरोप लगाया। साहू ने बताया कि प्रशासन बिना किसी गाइडलाइन के कुछ लोगों को चिन्हित कर के परेशान कर रही है | मोहरी रोड के नाले को लेकर उन्होंने कहा कि प्रशासन ने उन्हें कोई नोटिस जारी नहीं किया और ना ही उन्होंने कोई अतिक्रमण किया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह प्रशासन ने उनका नाम बदनाम किया है, उसको लेकर तहसीलदार इसरार खान के खिलाफ कोर्ट में 2 करोड़ रु की मानहानि का मामला दर्ज कराएंगे | बतादे की- इस कार्रवाई को लेकर नगर पालिका अध्यक्ष सुशीला साहू ने आरोप लगाया है कि प्रशासन पूरी तरह पंगु हो गया है वह किसी के इशारे पर भेदभाव पूर्ण तरीके से कार्य कर रहे हैं

Related Articles

Back to top button