मुरैना: अंधे कत्ल का पर्दाफाश, पत्नी के प्रेमी ने की थी हत्या

0
55

मुरैना। दिमनी थाना क्षेत्र स्थित ग्राम लहर के पास पिछले दिनों अधजली अवस्था में मिली एक युवक की लाश की पहेेली पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस के मुताबिक युवक की हत्या उसकी पत्नी के प्रेमी ने कट्टे से गोली मारकर की थी। पुलिस ने हत्यारोपी को पकड़ लिया है।

विगत 16 सितंबर को दिमनी थाना क्षेत्र के ग्राम लहर के पास बाजरे के खेत में एक युवक का अधजला शव पुलिस ने बरामद किया था। पुलिस ने शव की शिनाख्ती के प्रयास किए लेकिन कुछ पता नहीं चल सका, इसलिए शव को दफना दिया गया। उधर भिण्ड जिले के उमरी थाना क्षेत्र स्थित ग्राम सींगपुरा निवासी सत्यवीर सिंह भदौरिया पुत्र रघुवीर भदौरिया 15 सितंबर से लापता था। जब लहर में युवक की लाश मिलने की सूचना परिजनों को मिली तो वह दिमनी थाने पर आए और मृृतक के कपड़े देखकर उसकी पहचान सत्यवीर के रूप में की।

पुलिस ने जब जांच की तो संदेह की सुई पुरानी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी रिंकू उर्फ हरेन्द्र शुक्ला पुत्र भगवती शुक्ला पर जाकर टिकी। पुलिस ने रिंकू को पकड़कर जब पूछताछ की तब हत्या का राज खुल गया। बताया जाता है कि रिंकू के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने के लिए मुहल्ले की ही एक युवती आती थी। इस युवती से रिंकू प्यार करने लगा। उधर इस बात की खबर युवती के परिजनों को हो गई और उन्होंने उसका विवाह भिण्ड जिले के ग्राम सींगपुरा निवासी सत्यवीर भदौरिया से कर दी। लेकिन रिंकू को यह नागवार गुजरा और उसने सत्यवीर को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली। रिंकू ने 15 सितंबर को सत्यवीर को नौकरी दिलाने के बहाने दिमनी के पास रानपुर गांव पर बुलाया। जब सत्यवीर रानपुर गांव पर आया तब रिंकू उसे ग्राम लहर के पास ले गया और एक खेत में कट्टे से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं सबूत मिटाने के उद्देश्य से रिंकू ने सत्यवीर की लाश पर पेट्रोल डालकर उसे जला दिया। पुलिस ने हत्यारोपी रिंकू को पकड़ तो लिया है। लेकिन पुलिस अभी तक यह बताने में नाकाम रही है कि सत्यवीर की हत्या में उसकी पत्नी भी शामिल थी या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here